कांच टूटना क्यों नहीं माना जाता अच्छा, जानिए कुछ अशुभ संकेत


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

कांच या फर्नीचर टूटना - घर में शीशा, शीशा या फर्नीचर जैसी चीजों का टूटना भी अशुभ होता है. अगर ये चीजें अचानक टूट जाती हैं, तो भविष्य में उस व्यक्ति के साथ कुछ बुरा हो सकता है..!

अशुभ संकेत: हिंदू धर्म में, भविष्य में होने वाली शुभ और अशुभ घटनाओं के बारे में व्यक्ति को सूचित करने के लिए बहुत सी बातें कही जाती हैं। यदि कोई व्यक्ति इन संकेतों को समय रहते समझ ले तो भविष्य में होने वाली घटनाओं से सबसे पहले बचा जा सकता है। आइए जानें इन संकेतों के बारे में।
कांच या फर्नीचर टूटना  - घर में शीशा, शीशा या फर्नीचर जैसी चीजों का टूटना  भी अशुभ होता है। अगर ये चीजें अचानक टूट जाती हैं, तो भविष्य में उस व्यक्ति के साथ कुछ बुरा हो सकता है।
कीड़े, पतंगे या चूहे - धार्मिक ग्रंथों के अनुसार घर में अचानक चूहे, मधुमक्खी, दीमक या किसी अन्य प्राणी का आना अच्छा नहीं होता है. इनके घर में आना दुर्भाग्य का संकेत माना जाता है।
तुलसी का सूखना - घर में रखी तुलसी का अचानक सूखना शुभ नहीं होता है. यह इस बात का संकेत है कि घर में कोई बड़ी समस्या चल रही है।

लाल चीटियां- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार घर में अचानक लाल चींटियों का दिखना भविष्य में किसी अशुभ घटना का संकेत होता है। इसका मतलब है कि परिवार के सदस्य किसी से बहस कर सकते हैं। इतना ही नहीं, यह इस बात का भी संकेत देता है कि घर में कोई बीमार पड़ गया है या पैसे खो गए हैं।
उल्लू का रोना- ऐसा माना जाता है कि यदि कोई उल्लू को कई दिनों तक रोते हुए देखता है या उल्लू के रोने की आवाज सुनता है या उल्लू आपके घर की ओर पुकार रहा है, तो यह निकट भविष्य में घर के किसी सदस्य की मृत्यु का संकेत देता है।