प्रेमी के लवलेटर रुकवाने, जैकलीन पहुंची अदालत


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

200 करोड़ के हेरफेर के आरोपी सुकेश की मोहब्बत बनी मुश्किल..!!

सेलिब्रिटीज को मीडिया में नाम आने पर खुशी ही होती है लेकिन कई बार यह तकलीफ बन जाती है और यह फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मौजूदा हालत से साबित भी हो रही है। वह अपने पूर्व प्रेमी व जेल में बंद सुकेश से परेशान है। उसकी चिट्ठियों और बयानों से जैकलीन इतना आजिज आ गई हैं कि अदालत का दरवाजा खटखटाया दिया है। 

खबरों के मुताबिक सुकेश से पीछा छुड़ाने के लिए जैकलीन ने दिल्ली की एक कोर्ट में याचिका दी है। जैकलीन उस 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग और एक्सटॉर्शन मामले में गवाह हैं जिसमें सुकेश मुख्य आरोपी है। जेल में बंद रहते हुए सुकेश ने कई बार जैकलीन के नाम 'लव लेटस' लिखे हैं। जैकलीन का कहना है कि सुकेश की इन चिट्ठियों से उनका शीलभंग करने की कोशिश हो रही है। सुकेश इन चिट्टियों के जरिए उनपर दबाव बना रहा है कि वे गवाह के रूप में अदालत को सच न बताएं। जैकलीन ने अदालत से गुहार लगाई कि सुकेश चंद्रशेखर को फौरन ऐसा करने से रोका जाए।

उल्लेखनीय है कि जैकलीन का सुकेश से संबंध काफी सुखी बन चुका है। दोनों के अंतरंग फोटो व मुलाकातें भी सामने आ चुकी हैं। यह तब की बातें हैं जब सुकेश पुलिस के हत्थे नहीं चढा था। अब जैकलीन ने कहा है कि 'ऐसे पत्रों के जरिए, आरोपी ने आवेदक की गरिमा को हुंचाने वाले कुछ अनुचित बयान दिए हैं। यह चंद्रशेखर की ओर से उसे (जैकलीन) किसी तरह डराने और धमकाने का प्रयास है ताकि वह अभियोजन पक्ष के गवाह के रूप में इस अदालत में सच्चाई का खुलासा न कर सके।' जैकलीन के मुताबिक, सुकेश के चिट्ठी जारी करने के बाद मीडिया में सुर्खियां बनती हैं जिससे उन्हें परेशानी होती है। उन्होंने जांच एजेंसी और मंडोली जेल (सुकेश वहीं पर बंद है) के सुप्रिंटेंडेंट से सुकेश की ऐसी हरकतों पर फौरन रोक लगाने के लिए अदालत से निर्देश देने को कहा। कोर्ट ने सुनवाई के लिए 17 जनवरी की तारीख तय की है।

यह है सुकेश का कारनामा
200 करोड़ रुपये के जिस मामले में सुकेश आरोपी है, उसकी जांच दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा कर रही है। फर्नांडिस इस मामले में प्रोटेक्टेड गवाह हैं। जैकलीन ने याचिका में 15 अक्टूबर 2023 को सुकेश की ओर से लिखी गई चिट्ठी का जिक्र किया है। जैकलीन ने कहा कि चंद्रशेखर का उनसे संपर्क साधने की कोशिश करना गवाह से छेड़छाड़ करने की कोशिश है, मकसद साफ है कि उन्हें मानसिक रूप से इतना धमकाया जाए। फर्नांडिस ने हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय की ओर से मनी लॉन्ड्रिंग केस की सप्लीमेंट्री चार्जशीट को खारिज करवाने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।