भारत-पाक मुकाबले के लिए MP से भी चलेगी स्पेशल वंदे भारत ट्रेन


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

मध्य प्रदेश, राजस्थान और महाराष्ट्र से स्पेशल वंदे भारत ट्रेनें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच के लिए रवाना होंगी..!

आईसीसी वन डे क्रिकेट वर्ल्ड कप में क्रिकेट फैंस को 14 अक्टूबर का इंतजार है। इस दिन भारत-पाकिस्तान के बीच मैच होना है। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। भारतीय रेलवे ने भारत-पाकिस्तान मैच के लिए विशेष वंदे भारत ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। मध्यप्रदेश, राजस्थान और महाराष्ट्र से स्पेशल वंदे भारत ट्रेनें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच के लिए रवाना होंगी। 

इन ट्रेनों की टाइमिंग भी क्रिकेट फैंस की सुविधा के हिसाब से रखी गई हैं। ट्रेनों की टाइमिंग ऐसी रखी गई है कि मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले ट्रेन अहमदाबाद पहुंच जाएं और मैच खत्म होने के बाद वापसी करें। मैच खत्म होने के बाद वापसी में ट्रेन होने से फैंस को रात में अहमदाबाद में नहीं रुकना पड़ेगा। इससे उनका होटल का खर्च भी बचेगा। 1

4 अक्टूबर के लिए ट्रेनों के अलावा फ्लाइट की टिकटें बुक हो चुकी हैं। अहमदाबाद की होटल भी फुल हैं। ऐसे में ट्रेन की सुविधा होने से फैंस को बड़ी राहत मिलेगी। रेलवे ट्रेन की इस यात्रा को यादगार बनाने की भी प्लानिंग कर रहा है। ट्रेन में देशभक्ति के गाने बजाने से लेकर चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले मुकाबले के ऐतिहासिक क्रिकेट पल को भी ट्रेन में दिखाया जाएगा।