कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल हुए नेताओं पर ये क्या बोल गए भूपेंद्र सिंह! वीडियो वायरल


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

Bhupendra Singh Viral Video: बीजेपी विधायक भूपेंद्र सिंह इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, लेकिन उनका ये बयान कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आने वाले नेताओं के लिए कुछ ठीक इशारे नहीं कर रहा है..!!

Bhupendra Singh Viral Video: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं का कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है. इस बीच पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक भूपेन्द्र सिंह के बयान का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो क्लिप में भूपेन्द्र सिंह गृहमंत्री अमित शाह के एक बयान का हवाला देते हुए कह रहे हैं कि कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वालों को कुछ नहीं मिलेगा. इस बयान को लेकर प्रदेश में राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. सुनिए, भूपेन्द्र सिंह ने क्या कहा..!!

वायरल वीडियो में भूपेन्द्र सिंह कह रहे हैं कि ग्वालियर में अभी बैठक थी तो माननीय अमित शाह जी आए. तो वो कार्यकर्ताओं से चुनाव को लेकर बातचीत कर रहे थे कि आने वाले चुनाव में क्या करना चाहिए, क्या प्लान अपनाना चाहिए? तभी एक कार्यकर्ता ने पूछा साहब जो ये नई नई भर्ती हो रही हैं, इसका क्या करें? तभी उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ऐसे लोग हाथ उठाओ जिनको पार्टी में 15 साल काम करते हो गए तो बहुत से लोगों ने हाथ ऊपर उठा लिया. इस पर अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से पूछा कि तुम्हें 15 साल में क्या मिला? तो कार्यकर्ताओं ने कहा मुझे तो कुछ नहीं मिला. इस पर अमित शाह ने जवाब दिया कि जब तुम्हें 15 साल में कुछ नहीं मिला तो जिनको आज 15 दिन हुए उनको क्या ही मिलेगा.