पाकिस्तानी दूतावास ने किया इमरान खान का पर्दाफाश, ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ #NayaPakistan


स्टोरी हाइलाइट्स

वीडियो पाकिस्तान दूतावास के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वायरल हो गया, इमरान खान के बयान का मजाक उड़ाया गया, ट्विटर पर इमरान खान सरकार की नाकामी

पाकिस्तान में महंगाई और बिगड़ती अर्थव्यवस्था अब भयानक मोड़ ले रही है। पाकिस्तान में महंगाई से न सिर्फ आम जनता बल्कि विशेष अधिकारियों की स्थिति भी बुरी तरह प्रभावित हो रही है. सर्बिया में पाकिस्तानी दूतावास के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किए गए एक ट्वीट में कहा गया कि कर्मचारियों को भुगतान नहीं किया जा रहा है।

इस ट्वीट में एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है जिसमें इमरान खान के बयान 'आपने गभराना नहीं है' पर व्यंग्य किया गया है। पाकिस्तानी दूतावास के अकाउंट से किए गए ट्वीट ने दुनिया के सामने इमरान खान सरकार की नाकामी की पोल खोल दी है.

3 महीने से बिना वेतन के काम कर रहे हैं

सर्बिया में पाकिस्तानी दूतावास के ट्वीट के कैप्शन में कहा गया है कि महंगाई ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।पाकिस्तान के पीएम इमरान खान कब तक सरकारी अधिकारियों से बिना वेतन के तीन महीने तक चुप रहने की उम्मीद करेंगे? हमारे बच्चों को स्कूल से इसलिए निकाल दिया गया है क्योंकि हमारे पास फीस भरने के लिए पैसे नहीं हैं।

इसके अलावा इस शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि आई एम सॉरी इमरान खान, मेरे पास और कोई चारा नहीं था। सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह व्यक्ति पाकिस्तानी दूतावास में कार्यरत एक सरकारी अधिकारी है। कई लोगों का यह भी कहना है कि इमरान खान को बदनाम करने के लिए किसी ने पाकिस्तान दूतावास का अकाउंट हैक कर लिया है.

वीडियो सामने आने पर पाकिस्तानी सरकार सक्रिय हो गई और कहा कि दूतावास का अकाउंट हैक कर लिया गया है। ट्वीट को बाद में हटा दिया गया, हालांकि ट्वीट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

इमरान खान ने माना- देश चलाने के लिए पैसे नहीं

कुछ दिन पहले इमरान खान ने भी माना था कि पाकिस्तान सरकार के पास देश चलाने के लिए पैसे नहीं हैं. इमरान खान ने कहा कि उन्हें दूसरे देशों से कर्ज लेना पड़ा। उन्होंने कहा कि बढ़ते विदेशी कर्ज और घटते कर राजस्व कहीं न कहीं राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा बन गए हैं और सरकार के पास लोगों के कल्याण पर खर्च करने के लिए पर्याप्त संसाधन नहीं हैं।