पंजाब विधानसभा में हुआ हंगामा, नवजोत सिंह सिद्धू बोले- ''विपक्ष डरा हुआ है"


स्टोरी हाइलाइट्स

पंजाब विधानसभा में हुआ भाषण के दौरान हंगामा, सिद्धू और अकाली दल के नेताओं के बीच हाथापाई , सिद्धू ने कहा, ''विपक्ष डरा हुआ है..

पंजाब विधानसभा में सीएम चन्नी के भाषण के दौरान हंगामा हो गया है। हंगामा इतना बढ़ गया कि सिद्धू और अकाली दल के नेताओं के बीच हाथापाई हो गई। हालांकि हाथापाई के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।
 


विधानसभा में इस हंगामे के खिलाफ नवजोत सिंह सिद्धू का बयान आया है। पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सिद्धू ने कहा, ''विपक्ष डरा हुआ है, इसलिए इस तरह की गतिविधियां जान-बूझकर की जा रही हैं।'' चन्नी सरकार और पंजाब कांग्रेस जनता के लिए काम कर रही है। जो भी योजना है, उसकी घोषणा कर दी गई है। यह घोषणा अगले दो-तीन महीने नहीं बल्कि अगले पांच साल को ध्यान में रखकर की गई है।
 
चरणजीत चन्नी ने अकाली दल पर साधा निशाना :
 
विधानसभा की कार्यवाही के दौरान चरणजीत चन्नी ने अकाली दल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल हर मुद्दे को राजनीतिक रंग देने की कोशिश कर रहा है जो दुर्भाग्यपूर्ण है। बता दें, 15वीं विधानसभा का 16 वां सत्र फिलहाल चल रहा है। इस बीच, चन्नी ने यह भी आरोप लगाया कि अकाली दल ने पंजाब में आरएसएस के लिए रास्ता खोल दिया है। उन्होंने कहा कि संघ हमेशा पंजाब के हितों के खिलाफ काम करता रहा है।