Chhindada News: छिंदवाड़ा मेयर विक्रम अहाके की घर वापसी, जताई कमलनाथ के प्रति प्रतिबद्धता


Image Credit : X

Loksabha Election 2024: हाल ही में मध्य प्रदेश की सबसे चर्चित लोकसभा सीट छिंदवाड़ा में कांग्रेसियों के पाला बदल कर बीजेपी में चले जाने से ऐसा लग रहा था कि कमलनाथ के 45 साल के शासन का अंत तय है। कमल नाथ के करीबियों में कमलेश शाह, विक्रम अहाके ने एक के बाद एक उनका साथ छोड़ दिया।

इसे लेकर बीजेपी ने भी कई बार कमलनाथ पर हमला बोला। भाजपा का समर्थन करने वालों का सम्मानपूर्वक स्वागत किया गया। ऐसा सम्मान पाने वाले एक नेता छिंदवाड़ा के वर्तमान महापौर विक्रम अहाके थे। प्रदेश अध्यक्ष से लेकर मुख्यमंत्री तक सभी ने विक्रम का दिल खोलकर स्वागत किया।

लेकिन अब विक्रम की ओर से एक वीडियो जारी किया गया, जिसे देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि या तो विक्रम भाजपा में शामिल होकर भी भाजपा में शामिल न हो सके और या फिर उन्हें उनकी अंतरात्मा ने यह कहकर झंझोड़ दिया कि जिस शख्स ने तुम्हारे लिए इतना कुछ किया उसका साथ कैसे छोड़ दिया?

दरअसल, शुक्रवार 19 अपेरल को छिंदवाड़ा लोकसभा सीट के लिए मतदान हो रहा है, इस बीच विक्रम अहाके ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह कमल नाथ और नकुल नाथ के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताते रहे हैं।

इस वीडियो में विक्रम कहते नजर आ रहे हैं कि इस वीडियो में मैं बिना किसी के डर या दबाव के अपने विचार रखने जा रहा हूं। पिछले कुछ समय से मुझे घुटन महसूस हो रही है कि मैं उस व्यक्ति के साथ गलत कर रहा हूं जिसने छिंदवाड़ा के विकास के लिए काम किया और इतने सालों तक छिंदवाड़ा के लोगों का समर्थन किया। 

मुझे नहीं पता कि भविष्य में मेरा क्या होगा, लेकिन फिलहाल मैं छिंदवाड़ा की जनता से अनुरोध करता हूं कि वे कमल नाथ और नकुल नाथ के पक्ष में वोट करें और उन्हें भारी बहुमत से जिताने की अपील करें।