मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने बाढ़ प्रभावित इलाके का किया दौरा, जनता से की बातचीत..

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने बाढ़ प्रभावित इलाके का किया दौरा, जनता से की बातचीत..

 

गुजरात के 17वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने के दूसरे ही दिन भूपेंद्र पटेल राज्य के दौरे पर निकल गए. मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने भारी बारिश से सबसे अधिक प्रभावित जामनगर के धुनवाव गांव का दौरा किया और ग्रामीणों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बारिश से ग्रामीणों को हुए नुकसान की जानकारी भी ली.

 

gujrat cm 2

 

प्रभावित क्षेत्रों के दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ने उन्हें राज्य सरकार की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया और कहा कि कोई भी व्यक्ति सहायता से वंचित न रहे और सभी का जीवन पहले से बेहतर हो, यह सुनिश्चित करने के लिए सरकार प्रयास जारी रखेगी.

 

gujrat cm 3

 

सीएम भूपेंद्र के साथ जामनगर की सांसद पूनम मैडम, पूर्व मंत्री हकुभा जडेजा, विधायक राघवजी पटेल, महापौर एवं अन्य पदाधिकारी, मुख्य सचिव पंकज कुमार, आयुक्त विजय खराड़ी और कलेक्टर सौरभ पारघी शामिल हुए.

 

 

उल्लेखनीय है कि सौराष्ट्र क्षेत्र में पिछले 2 दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण राहत एवं बचाव कार्यों के लिए एनडीआरएफ की टीमों को तैनात करना पड़ा. फायर ब्रिगेड के अलावा सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ता पीड़ितों की मदद कर रहे हैं. जब मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल दौरे पर गए तो पुरे गांव को बदल दिया गया. ग्रामीणों को अपनी जान बचाने के लिए किसी उची जगह पर शरण लेने के लिए मजबूर होना पड़ा था। लेकिन एसडीआरएफ के जवानों ने अपने साहस के दम पर सभी लोगों को बचाने का प्रयाश किया.

 

 

 


हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


    श्रेणियाँ