Cricket: पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

भारत के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आज शाम 7:29 बजे इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का एलान कर दिया. भारतीय क्रिकेट के इतिहास में जिस एक खिलाड़ी का ज़िक्र अगर हमेशा सुनहरे अक्षरों में होगा वो कोई और नहीं बल्कि महेन्द्र सिंह धोनी ही होंगे.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है. धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए इसकी पुष्टि की, धोनी ने कैप्शन लिखकर कहा, “धन्यवाद, उस प्रेम और समर्थन के लिए. बहुत बहुत धन्यवाद. 1929 बजे से मुझे रिटायर समझें ”

धोनी के रिटायरमेंट के एलान के साथ ही सुरेश रैना ने भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा

 

सुरैश रैना ने लिखा, “आपके साथ खेलना बेहद शानदार रहा माही. दिल से गर्व महसूस करते हुए मैं आपके इस सफर में आपको ज्वाइन कर रहा हूं. शुक्रिया भारत. जय हिंद.

NEWS PURAN DESK 1



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ