शहीद दिवस कार्यक्रम से ममता बेनर्जी ने कहा, देश से बीजेपी नहीं जाती, तब तक सभी राज्यों में चलेगा ‘खेला’..

शहीद दिवस कार्यक्रम से ममता बेनर्जी ने कहा, देश से बीजेपी नहीं जाती, तब तक सभी राज्यों में चलेगा ‘खेला’..
पश्चिम बंगाल: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा से प्रचंड जीत के बाद अब राष्ट्रीय मंच पर हैं। आज ममता बनर्जी ने विपक्षी दलों से शहीद दिवस मनाने के लिए एकजुट होने का आह्वान किया। एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और पी चिदंबरम, समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव और जया बच्चन भी आज ऑनलाइन प्रसारण के साथ तृणमूल कांग्रेस के कार्यक्रम में मौजूद थे।



ममता बनर्जी के भाषण को देश के अन्य राज्यों जैसे तमिलनाडु, दिल्ली, पंजाब, त्रिपुरा, गुजरात और यूपी में भी प्रसारित किया गया। उन्होंने अपने भाषण में कहा, 'टीएमसी ने धनबल, बाहुबल और माफिया ताकत के खिलाफ जीत हासिल की है।

अपनी जीत पर उन्होंने कहा कि हमें रवींद्रनाथ टैगोर से प्रेरणा मिली और बंगाल की जनता ने हमें जो वोट दिया है, पूरे देश ने उसका समर्थन भी किया है। बंगाल में हुई हिंसा पर उन्होंने कहा कि यह चुनाव के बाद हुई हिंसा थी, आज देश में लोकतंत्र खतरे में है और सभी के फोन टैप किए जा रहे हैं। आपकों बता दे कि, 1993 में कोलकाता में यूथ कांग्रेस की एक रैली पर पुलिस ने गोलियां चलाईं, जिसमें 13 लोग मारे गए थे। उनकी याद में ममता बेनर्जी हर साल शहीद दिवस मनाती हैं। 



साथ ही ममता बेनर्जी ने शहीद दिवस के कार्यक्रम से भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए कहा, जब तक देश से बीजेपी नहीं जाती, तब तक सभी राज्यों में 'खेला' चलेगा। हम 16 अगस्त को 'खेला दिवस' भी मनाएंगे। इस दिन हम गरीब बच्चों को फुटबॉल देंगे। भाजपा के राज में हमारी आजादी दांव पर है। बीजेपी ने हमारी आजादी को खतरे में डाल दिया है। उन्हें अपने ही मंत्रियों और एजेंसियों पर भरोसा नहीं है। क्योंकि उनके फोन टैप हो रहे हैं। पेगासस खतरनाक और क्रूर है। आज हालत यह है की मैं किसी से बात नहीं कर सकती। क्योंकि वह जासूसी के लिए बहुत अधिक पैसा दे रहे हैं। मैंने अपना फोन प्लास्टर कर दिया है। अब हमें भी केंद्र पर प्लास्टर करना चाहिए नहीं तो देश काफी निचे चले जाएगा। भाजपा ने क़ानूनी ढांचे को गिरा दिया है। मै देश और मेरे राज्य के लोगों को बधाई देना चाहते हैं क्योंकि हमने पैसे, बाहुबल, माफिया ताकत और सभी एजेंसियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी और तमाम बाधाओं के बावजूद, हम जीते क्योंकि बंगाल में लोगों ने हमें वोट दिया और हमें देश, दुनिया के लोगों का आशीर्वाद भी मिला।

 


हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ