करीना कपूर ने शेयर की तैमूर के 'टैटू पार्टनर' की क्यूट फोटो..


स्टोरी हाइलाइट्स

करीना कपूर के साथ इब्राहिम और सारा अली खान की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है। अब करीना कपूर ने भी इब्राहिम और तैमूर की एक फोटो शेयर कर स्पेशल....

करीना कपूर ने शेयर की तैमूर के 'टैटू पार्टनर' की क्यूट फोटो..
करीना कपूर के साथ इब्राहिम और सारा अली खान की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है। अब करीना कपूर ने भी इब्राहिम और तैमूर की एक फोटो शेयर कर स्पेशल कैप्शन दिया है.


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बेटे तैमूर हमेशा अपने बड़े भाई इब्राहिम अली खान के साथ घूमते नजर आते हैं. दोनों को कई बार एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है।

ये भी पढ़ें.. Aamir Khan ने Laal Singh Chaddha के New Look में Film Lagaan के लिए Special Video Message जारी किया

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (करीना कपूर-खान) के बेटे तैमूर अली खान अपने बड़े भाई इब्राहिम अली खान (इब्राहिम के साथ अली खान) हमेशा शोर मचाते नजर आते हैं। दोनों को कई बार एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है। सारा और इब्राहिम दोनों करीना कपूर के बच्चों के साथ क्यूट फोटोज शेयर करते रहते हैं। 

दरअसल बुधवार को सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान की बेटी इनाया नाओमी केमू का जन्मदिन था. छोटी बहन इनाया के बर्थडे के मौके पर इब्राहिम और तैमूर ने मैचिंग टैटू बनवाया था। करीना ने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा 'बिग ब्रदर'।

वहीं इब्राहिम खान ने भी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'एक मात्र व्यक्ति जिसके साथ मैं मैचिंग टैटू बनवा सकता हूं।' दोनों सोहा अली खान की बेटी और छोटी बहन इनाया की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे।

इस तस्वीर में दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं इब्राहिम खान ने जहां चेकर्ड शर्ट पहनी हुई है वहीं तैमूर डेनिम शर्ट में क्यूट स्माइल देते नजर आ रहे हैं। इस पार्टी में जाह और तैमूर के साथ करीना कपूर भी पहुंची थीं. बेबी जेही भी करीना की गोद में बेहद क्यूट लग रही थीं। वहीं करीना कपूर फ्लोरल डिजाइन के कुर्ते में पार्टी में नजर आईं। इस लुक में वह हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं। 

एक्ट्रेस करीना कपूर आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान भी कैमियो करेंगे। इसके अलावा करीना कपूर करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस का फॉर्च्यून हाइट्स, बांद्रा में 4 बीएचके अपार्टमेंट है। इतना ही नहीं स्विट्जरलैंड के गस्टा में उनका घर भी बताया जाता है।

करीना कपूर को वाहनों का बहुत बड़ा शौक है और उनके पास बहुत सारी कारें भी हैं। इनमें मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास भी शामिल है। Mercedes-Benz S-Class की कीमत करीब 1.40 करोड़ रुपये है। तो, उसके पास एक ऑडी Q7 भी है, जिसकी कीमत 93 लाख रुपये है। इसके अलावा, उनके पास रेंज रोवर स्पोर्ट एसयूवी और लगभग 2.32 करोड़ रुपये की लेक्सस LX470 है।

कुछ महीने पहले करीना कपूर एक बार फिर मां बनी हैं। उन्होंने एक बार फिर बच्चे को जन्म दिया है। हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक अपने बेटे के नाम का ऐलान नहीं किया है। करीना आखिरी बार फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आई थीं। अब वह आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है।


   
News Puran Desk

News Puran Desk