महिला ASI को BJP कैंडिडेट माधवी लता को गले लगाना पड़ा महंगा, सस्पेंड


Image Credit : X

लोकसभा चुनाव के दौरान हैदराबाद से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार के. माधवी लत्ता से हाथ मिलाने और गले मिलने वाली महिला सहायक उपनिरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है। हाल ही में के. माधवी लता एक चुनावी रैली के दौरान सैदाबाद पहुंचीं। इस बीच, एक वरिष्ठ पुलिसकर्मी, जिनकी पहचान उमा देवी के रूप में की गई है, उनको ड्यूटी के दौरान भाजपा नेता को गले लगाते देखा गया।

सैदाबाद रैली में पहुंची ASI उमा देवी ने पहले ड्यूटी के दौरान माधवी लता से हाथ मिलाया और फिर उन्हें गले लगाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद वीडियो पुलिस अधिकारियों और पुलिस कमिश्नर के तक पहुंचा। इसके बाद कमिश्नर श्रीनिवास रेड्डी ने वीडियो पर कार्रवाई की और उमा देवी को ड्यूटी से निलंबित कर दिया।

कमिश्नर श्रीनिवास रेड्डी ने सोमवार को एक महिला ASI को निलंबित करने का आदेश जारी किया। दरअसल, सैदाबाद की एएसआई उमा देवी का बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी माधवी लता से हाथ मिलाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वरिष्ठ अधिकारियों की जांच के बाद चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में ASI को निलंबित करने का आदेश जारी किया। 

लोकसभा चुनाव के दौरान माधवी लता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। हाल ही में माधवी लता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें वह रामनवमी जुलूस के दौरान एक मस्जिद की ओर तीर का निशाना साधती नजर आ रही थीं। जिसके बाद उनके खिलाफ मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में FIR दर्ज की गई थी। जिसके बाद माधवी लता ने अपनी सफाई पेश की और माफी भी मांगी।

माधवी लता AIMIM प्रमुख असदुद्दीन औवेसी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी, आपको बता दें कि ओवेसी चार बार हैदराबाद से सांसद रह चुके हैं। तेलंगाना की सभी 17 लोकसभा सीटों पर 13 मई को मतदान होगा और नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे।