सुशांत सिंह केस: अंकिता लोखंडे ने दिया, रिया चक्रवर्ती के दावों पर जवाब

सुशांत सिंह केस: अंकिता लोखंडे ने दिया, रिया चक्रवर्ती के दावों पर जवाब

सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती ने खुद पर लगे आरोपों का जवाब दिया है। रिया ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि सुशांत सिंह 2013 में पहली बार डिप्रेशन (Depression) के शिकार हुए थे तब वह एक साइकाइट्रिस्ट से मिले थे। इतना ही नहीं रिया ने यह भी कहा कि सुशांत और अंकिता ने ब्रेकअप के बाद भी फोन पर बात की। इन सभी दावों को अंकिता लोखंडे ने खारिज किया है। अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया(Social Media) पर सफाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया।

पोस्ट में अंकिता लोखंडे ने लिखा- मैं और सुशांत 23 फरवरी 2016 तक साथ में थे। वह किसी भी तरह की डिप्रेशन(Depression) की स्थिति में नहीं था और ना ही कभी साइकाइट्रिस्ट के पास गया। वह पूरी तरह से ठीक था।

अंकिता लोखंडे ने लिखा- मैंने किसी भी प्लेटफॉर्म पर नहीं कहा है मैं और सुशांत ब्रेकअप के बाद संपर्क में थे। सच्चाई ये है मर्णिकर्णिका की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरी एक फिल्म के पोस्टर पर कमेंट करके मुझे बधाई दी थी जो मेरे दोस्त ने इंस्टाग्राम(Instagram) पर शेयर किया था। मुकेश छाबड़ा ने मुझे प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं दीं और मैंने उनका जवाब दिया। तो मैं रिया के दावे को गलत ठहराती हूं कि मैंने सुशांत से फोन पर बात की।

अंकिता लोखंडे ने आगे लिखा- मैंने सभी इंटरव्यू में अब तक ये बात कही है, जब तक मैं और सुशांत साथ में थे वह किसी भी तरह के डिप्रेशन(Depression) में नहीं था। हमने साथ में उसकी सफलता के सपने देखे और मैंने उनके लिए प्रार्थना की और वह सफल हुए। मैंने यह सब कहा है। अगर मुझसे रिया के बारे में कोई भी सवाल पूछा गया तो मैंने ये ही कहा- मैं उन्हें नहीं जानती हूं और ना ही उनके रिलेशनिशप के बारे में, ना ही मुझे फर्क पड़ता है। मुझे सिर्फ इस बात से फर्क पड़ता है कोई इस दुनिया से चला गया है, अगर मुझसे उस बारे में पूछा जाता है जब हम साथ में थे तो मैं सिर्फ ईमानदारी से सच बताती हूं।

अंकिता ने फ्लैट के बारे में लिखा- रही बात फ्लैट की तो उसके बारे में मैं पहले ही बता चुकी हूं और परिवार की इस बारे में कोई अलग राय नहीं है।

मैं अभी भी सच और परिवार के साथ खड़ी हूं। परिवार की नजरों में सुशांत की मौत का कारण रिया हैं। उनके पास चैट और सबूत हैं, जिन्हें अनदेखा नहीं किया जा सकता है। मैं परिवार के साथ हूं और अंत तक रहूंगी।'

NEWS PURAN DESK 1



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ