इंफिनिक्स स्मार्ट 8 HD स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए मैजिकल फीचर्स


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

कंपनी ने स्मार्ट सीरीज के इस डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप और 5000 एमएच बैटरी के साथ आईफोन के डायनामिक आइलैंड जैसा मैजिक रिंग फीचर दिया है..!!

टेक कंपनी इंफिनिक्स ने भारत में इंफिनिक्स स्मार्ट 8 HD स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने स्मार्ट सीरीज के इस डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप और 5000 एमएच बैटरी के साथ आईफोन के डायनामिक आइलैंड जैसा मैजिक रिंग फीचर दिया है। इस फीचर की मदद से यूजर्स नैविगेशन, म्यूजिक, नोटिफिकेशन समेत कई चीजें एक्सेस कर सकते हैं। एपल ने पहली बार ये फीचर आईफोन 14 प्रो मॉडल्स में दिया था। 

कंपनी ने इंफिनिक्स स्मार्ट 8 HD स्मार्टफोन को 3 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज के सिंगल ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा गया है। फोन की कीमत 6,299 रुपए रखी गई है, जिसे 5,669 रुपए के इंट्रोडक्टरी प्राइस में खरीदा जा सकता है। इसकी सेल 13 दिसंबर से ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। फोन तीन कलर ऑप्शन- क्रिस्टल ग्रीन, शाइनी गोल्ड, गैलेक्सी वाइट और टिंबर ब्लैक में अवेलेबल है। 

इंफिनिक्स स्मार्ट 8 HD में 500 की निट्स ब्राइटनेस के साथ 6.6 इंच का HD + डिस्प्ले दिया है, जो 9015 के रिफेश रेट पर काम करता है। डिवाइस में प्रोसेसिंग के लिए कंपनी ने एंट्री लेवल चिपसेट लगाया है। डेटा स्टोर करने के लिए 3 जीबी रैम + 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। साथ ही रैम को बढ़ाने के लिए 3 जीबी एक्सटेंटेड रैम सपोर्ट और माइक्रो कार्ड के जरिए 2 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है।