Paytm की मुश्किल बढ़ाने आया Google Pay का साउंड बॉक्स, जानिए कैसे?


स्टोरी हाइलाइट्स

Google Pay's Sound Box: Google Pay के साउंडबॉक्स का नाम ‘SoundPod’ है..!!

Google Pay SoundPod: Paytm Bank पर मुसीबतों के बादल अभी कम भी नहीं हुए थे और अब Google Pay ने अपना साउंडबॉक्स लॉन्च कर दिया है. Google Pay के साउंडबॉक्स का नाम ‘SoundPod’ है और यह Paytm Bank के साउंडबॉक्स को टक्कर देगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Google Pay Sound Pod यूजर्स को रियल टाइम पेमेंट कंफर्मेशन देगा. यह मर्चेंट, दुकानदार आदि के लिए यूजफुल साबित होगा. Google Pay SoundPod में QR Code (क्विक रिस्पोंस कोड) लगा है, जिसे स्कैन करके आसानी से पेमेंट की जा सकती है.

अन्य साउंडबॉक्स की तुलना में इसका डिजाइन थोड़ा मॉडर्न बनाया गया है. इसमें एक छोटा सा डिस्प्ले भी है. यह चार बटंस के साथ आता है. Paytm Bank के साउंडबॉक्स की तरह ही Google Pay SoundPod को इस्तेमाल करने का चार्ज लगेगा. इसमें दो तरह के प्लान हैं. इसमें एक डेली और दूसरा एनुअल प्लान है.

Google Pay SoundPod का डेली प्लान है. इसमें 499 रुपये वन टाइम पेमेंट करनी होगी. इसके बाद डेली 5 रुपये का चार्ज देना होगा, जो महीने में सिर्फ 25 दिन काटा जाएगा. वहीं, Google Pay SoundPod में एनुअल प्लान 1499 रुपये का है, जिसे मर्चेंट को देना होगा.

एक बार फुल पेमेंट के बाद मर्चेंज से कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा. Google Pay  की तरफ से 125 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट प्रोवाइड कराया जाएगा. इसके लिए मर्चेंज को 30 दिन के अंदर 400 पेमेंट रिसीव करनी होंगी.