नंबर प्लेट पर लिखा 'पापा', Tweet से भावुक हो उठे लोग 


स्टोरी हाइलाइट्स

हाल ही में एक कार में नंबर प्लेट पर कुछ ऐसा नजर आया जोकि सबको भावुक कर गया.

वाहन की नंबर प्लेट पर नंबर सीधे और सरल होने चाहिए। कुछ लोग रौब झाड़ने और सबसे अलग दिखने के लिए ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते रहते हैं लेकिन हाल ही में एक कार में नंबर प्लेट पर कुछ ऐसा नजर आया जोकि सबको भावुक कर गया. दरअसल, एक शख्स ने इस अंदाज में कार का रजिस्ट्रशन नंबर लिखवाया था कि पापा लिखा नजर आ रहा था. 'पापा' नंबर प्लेट वाली कार की सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा है। 

उत्तराखंड पुलिस ने ट्विटर पर उसकी गाड़ी की तस्वीर साझा कर दी. उत्तराखंड पुलिस (@uttarakhandcops) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से 12 जुलाई को तस्वीर शेयर की गई थी। पुलिस ने कैप्शन में लिखा- पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा, गाड़ी के प्लेट पर पापा लिखेगा, मगर ये तो कोई न जाने कि ऐसी प्लेट पर होता है चालान... 

इससे पहले शिकायत मिलने के बाद #UttarakhandPolice ने गाड़ी मालिक को यातायात ऑफिस बुलाकर नम्बर प्लेट बदलवाई और चालान किया। पुलिस ने कार मालिक को थाने बुलाकर फटकार लगाई और चालान भी काटा। इसके बाद तुरंत गलती को सुधार कर नंबर 4141 भी लिखवाया लेकिन कार मालिक का पापा लिखना लोगों को भावुक कर ​गया। कार में पापा लिखी तस्वीर के ट्वीट को खूब लाइक्स और रीट्वीट्स मिल रहे हैं। 

SEEMAA DIWAN

SEEMAA DIWAN

diwanseema54@gmail.com