Bhopal: PM मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल, प्रचार रथ तैयार


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

बीजेपी इस रोड शो को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है..!!

बुधवार 24 अप्रैल को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य रोड शो होने जा रहा है। बीजेपी इस रोड शो को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

पिछले 20 दिनों में पीएम मोदी का मध्य प्रदेश का ये पांचवा दौरा है। पीएम मोदी का भव्य रोड शो शाम 7:00 बजे से होगा से। इसके लिए पीएम मोदी का प्रचार रथ भी सजकर तैयार है। पीएम का रोड शो एक किलोमीटर लंबा होगा। रोड शो के स्थान को फूलों की तरह सजाया गया है।

रोड को दोनों ओर भगवा रंग के बैरीकेट्स और बीजेपी के झंडे लगाए गए हैं। पीएम मोदी विमानतल से रवाना होकर नरसिंहढ तिराहा लाल घाटी, VIP रोड से रेत घाट चौराहा और पॉलिटेक्निक कॉलेज चौराहा होते हुए मालवीय नगर तिराहा पहुंचेंगे। जहां से उनका रोड शो प्रारंभ होगा।

रोड शो मालवीय नगर से शुरु होकर, रोशनपुरा अपेक्स बैंक तिराहे पर समाप्त होगा। मुख्यमंत्री यादव ने सोमवार रात प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो की तैयारियों की समीक्षा की। जहां से रोड शो शुरू होना है वहां से सीएम मोहन यादव भी गुजरे। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दावा किया है कि इस रोड शो के दौरान अद्भुत नजारे देखने को मिलेंगे और भोपाल भगवामय हो जाएगा।

मंगलवार को बीजेपी मीडिया सेंटर में मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम मोहन ने कहा कि जब प्रधानमंत्री के रोड शो में भोपाल का भगवा रंग दिखेगा तो प्रदेश की संस्कृति और समृद्धि भी भोपाल में दिखेगी।