ट्रेन से कट गए निरीक्षण कर रहे रेलवे के बड़े अफसर, जानिए कैसे हुआ जानलेवा हादसा


स्टोरी हाइलाइट्स

तीसरी रेल लाइन का निरीक्षण करने आए थे अफसर

शहडोल. रेलवे के एक बड़े अफसर ट्रेन से कट गए. निरीक्षण कर रहे रेलवे अफसर की इस हादसे में मौत हो गई है. वे यहां तीसरी रेल लाइन का निरीक्षण करने आए थे. निरीक्षण के दौरान वे किसी से फोन पर बात कर रहे थे, इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. हादसा ऐसा हुआ कि कोई उन्हें बचा भी नहीं सका, उनकी ऑन द स्पॉट मौत हो गई।

अनूपपुर-शहडोल रूट में चल रहे तीसरी रेलवे लाइन का निरीक्षण करने पहुंचे एआरएम यादवेन्द्र सिंह भाटी हादसे का शिकार हो गए। निरीक्षण के दौरान अचानक वे अचानक ट्रेन की चपेट में आ गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार एआरएम गुरुवार की शाम अमलई के समीप चल रहे रेल लाइन जोडऩे के काम का निरीक्षण करने यहां पहुंचे हुए थे। बताया जा रहा है वह वे फोन पर किसी से बात कर रहे थे, इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे में यादवेन्द्र सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वे बैकुंठपुर में क्षेत्रीय प्रबंधक के पद पर पदस्थ थे। 

इस हादसे ने एक बार फिर रेलवे की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा दिए हैं. निरीक्षण के दौरान लगातार हादसे हो रहे हैं और इन हादसों में कई लोगों की मौतें भी हो रहीं हैं. इसके बाद भी सुरक्षात्मक उपाय या सावधानी नहीं बरती जा रही है.

SEEMAA DIWAN

SEEMAA DIWAN

diwanseema54@gmail.com