'आशिकी' फेम दीपक तिजोरी से 2.6 करोड़ की ठगी, दर्ज कराई FIR


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

एकटर ने अपनी FIR में दावा किया है कि उनसे 2.6 करोड़ रुपये की ठगी की गई है, 15 मार्च को FIR दर्ज की गई थी..!

अभिनेता दीपक तिजोरी ने 2.6 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए निर्माता मोहन गोपाल नादर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।

'आशिकी' और 'कभी हां कभी ना' जैसी फिल्मों के लिए जाने वाले एक्टर-डायरेक्टर दीपक तिजोरी ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में निर्माता मोहन गोपाल नादर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। एकटर ने अपनी FIR में दावा किया है कि उनसे 2.6 करोड़ रुपये की ठगी की गई है। 15 मार्च को FIR दर्ज की गई थी।

मुंबई पुलिस ने नादर के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी और बेईमानी से संपत्ति पहुंचाना) और 406 (आपराधिक विश्वासघात) के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुंबई पुलिस के अनुसार, अभिनेता ने कहा कि नादर उनके साथ टिप्सी नामक एक थ्रिलर का सह-निर्माण करने के लिए शामिल हुए थे, जिसे दीपक निर्देशित करने वाले थे। दीपक ने पुलिस को बताया कि फिल्म की शूटिंग 2019 में लंदन में होनी थी। 

इसी को ध्यान में रखते हुए दीपक ने नाडर को 2 करोड़ 60 लाख रुपये देने की जिम्मेदारी सौंपी है। लेकिन दीपक ने दावा किया कि फिल्म समय पर पूरी नहीं हुई। बार-बार पैसे लौटाने की मांग करने पर दिवालिया ने तरह-तरह के बहाने ठगे। अंबोली एसएचओ ने कहा कि उन्होंने जांच शुरू कर दी है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।