कानपुर: 'अब लाशें नहीं गिननी', डॉक्टर ने पत्नी और दो मासूम बच्चों की बेरहमी से कर दी हत्या, कारण Omicron बताया


Image Credit : twiter

स्टोरी हाइलाइट्स

कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जहां एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी, डॉक्टर ने लिखा- 'अब लाशें नहीं गिननी', ओमिक्रॉन सबको मार डालेगा..

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद डॉक्टर ने उसके भाई को मैसेज किया और पुलिस को फोन करने को कहा. भाई के आने से पहले आरोपी डॉक्टर फरार हो गया था. पुलिस को घटनास्थल से एक नोट मिला है जिसमें डॉक्टरों ने मौत का कारण एक नए प्रकार का कोरोना, ओमाइक्रोम बताया है। उनसे लिखा कि 'अब लाशें नहीं गिननी'. पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि डॉक्टर कुछ समय से डिप्रेशन में था.

डॉक्टर ने पत्नी, बेटे और बेटी की कर दी हत्या :

डॉ. सुशील कुमार अपने परिवार के साथ इंदिरा नगर के एक डिवाइनिटी ​​अपार्टमेंट में रहते थे. उसने अपने भाई को मैसेज किया कि मैंने अपनी पत्नी और दो बच्चों को डिप्रेशन की वजह से मार डाला है. मौके पर पहुंचे डॉक्टर के भाई ने देखा कि भाभी चंद्र प्रभा सहित दोनों बच्चों की मौत हो गई है. खून से लथपथ एक हथौड़ा भी पास में रखा था. घटना के बाद से पूरा इलाका दहल उठा है. मृतकों में पत्नी चंद्रप्रभा, बेटा शिखर और डॉक्टर की बेटी शामिल है जो 10वीं कक्षा की छात्रा थी.

पहले वह कोरोना वार्ड के प्रभारी थे. उन्होंने कहा कि ट्रॉमा सेंटर से लेकर वार्ड तक हर जगह मरीज, लाशों और रिश्तेदारों की चीखें सुनाई दे रही थी. शारीरिक तनाव के साथ मानसिक तनाव भी था. बिना ब्रेक लिए, बिना खाए-पिए वे बस अपनों से दूर रहकर अपना फर्ज निभाते रहे. लंबे इलाज के बाद कई मरीज ठीक हो गए और कई की डिस्चार्ज होने से पहले ही मौत हो गई. इन सभी घटनाओं ने डॉक्टर को निराश किया.

'अब लाशें नहीं गिननी', ओमिक्रॉन सबको मार डालेगा :

डॉक्टर सुशील ने लिखा था कि वह एक लाइलाज बीमारी से पीड़ित हैं. ऐसे में वह अपने परिवार को संकट में नहीं छोड़ सकते. मैं सभी को मोक्ष के मार्ग पर छोड़ देता हूं. मैं एक ही क्षण में सभी कठिनाइयों को दूर कर देता हूं. वह अपने पीछे किसी को संकट में नहीं देख सकते. मेरी आत्मा मुझे कभी माफ नहीं करती. सुशील ने अपने नोट में कोरोना और ओमाइक्रोन वेरिएंट का जिक्र किया है. 'अब लाशों को गिनने की जरूरत नहीं है, ओमाइक्रोन सबको मार डालेगा. अपनी लापरवाही की वजह से मैं ऐसी जगह फंस गया हूं, जहां से निकलना मुश्किल है.

पुलिस ने शुरू की जांच :

सुशील कानपुर के रामा मेडिकल कॉलेज के फोरेंसिक विभाग में एचओडी है. उन्होंने कानपुर मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई की है. हत्या का मामला सामने आने के बाद कानपुर पुलिस ने सुशील की तलाश शुरू कर दी है. वहीं पुलिस फरार डॉक्टर की तलाश कर रही है. पुलिस को घटनास्थल से एक डायरी भी मिली है, जिसमें डॉक्टर ने हत्या का कारण कोरोना के नए प्रकार ओमाइक्रोम को बताया है.