Bhopal: रिमझिम बारिश में शिवराज का रोड शो..! कई दिग्गज नेताओं ने झोंकी ताकत


मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियां ज़ोरों पर है, 6 तारीख़ को पहले चरण का मतदान होना हैं। मतदान से पहले प्रत्याशियों से लेकर, बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता चुनावी मैदान में नज़र आ रहे है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ख़ुद रिमझिम बारिश के बीच प्रत्याशियों की जीत के लिए जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे है। सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा आज गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग वार्डों में निकली। यहां सीएम शिवराज ने सभा के बाद एक रोड शो निकला।

सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज बोले, चुनाव तो एक बहाना है, मुझे तो मिसरोद वालों से मिलना ही था। अब मिसरोद कोई कस्बा नहीं रहा, बल्कि एक शहर का आकार ले चुका है। मेरा लक्ष्य मिसरोद को स्मार्ट शहर बनाना है। यहां नागरिक सुविधाओं को और बेहतर करना है।

शिवराज बोले, विकास के जितने भी आयाम हैं, जैसे पुल, पुलिया, सड़क, पार्क सहित सभी जरूरी नागरिक सुविधाओं को मिसरोद में सुदृढ़ किया जाएगा। साथ ही गरीब कल्याण की योजनाओं जैसे मुफ्त राशन से लेकर पक्के मकान तक दिए जाएंगे। गुंडे, बदमाश, माफियाओं के कब्जे से मैंने 21000 एकड़ जमीन मुक्त करा ली है, जिसे गरीब कल्याण के कार्यों में उपयोग किया जाएगा। गरीब कल्याण और विकास के कार्य भाजपा ही कर सकती है।