पत्नी बार-बार कॉल काट देती है, वायरल हो रही सिपाही की छुट्टी के लिए अर्ज़ी 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

सिपाही की लिखी ये अर्जी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है..!

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां पर एक पीआरबी के सिपाही ने छुट्टी लेने आवेदन लिखा है। इस अर्जी को सिपाही ने अजब तरीके से लिखा है। सिपाही की लिखी ये अर्जी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

सिपाही ने आवेदन में लिखा है कि 'सर एक माह पहले मेरा गवना हुआ है। छुट्टी न मिलने से नाराज है पत्नी बार-बार कॉल काट देती है। अगर बहुत अधिक कॉल करता हूं, तो वह मां को पकड़ा देती है। इसलिए मुझे 7 दिन की छुट्टी दे दीजिए।

आपको बता दें कि इस छुट्टी के आवेदन में अपना दर्द लिखने वाले यूपी पुलिस के कांस्टेबल का नाम गौरव चौधरी है। गौरव वर्तमान में महराजगंज जिले में तैनात है। नेपाल सीमा पर नौतनवां थाने में ड्यूटी के कारण उन्हें छुट्टी मिलने में परेशानी हो रही है।

उधर, कांस्टेबल के अवकाश आवेदन को पढ़कर एएसपी ने गौरव को 5 दिन की छुट्टी दे दी है। इसी बीच किसी ने इस अर्जी की फोटो खींच ली और अब ये लेटर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सूत्रों के मुताबिक गौरव चौधरी 2016 बैच का सिपाही है। अर्जी में सिपाही अपने नुकसान और अपनी पत्नी की नाराजगी का जिक्र करता है और यह भी लिखता है कि मैंने अपना पिछला महीना खो दिया है, पत्नी को घर पर छोड़कर मैं ड्यूटी पर चला गया। अब छुट्टी न मिलने से पत्नी नाराज है। कॉल रिसीव भी नहीं कर रही है। 

इतना ही नहीं उसने छुट्टी के आवेदन में पत्नी से किए गए वादे का भी जिक्र किया है। पत्र में कहा गया है, मैंने अपनी पत्नी से वादा किया था कि मैं 10 जनवरी को अपने भतीजे के जन्मदिन पर घर जरूर आऊंगा, इसलिए मेरा आपसे अनुरोध है कि कृपया 10 जनवरी से 7 दिन का आकस्मिक अवकाश प्रदान करने की कृपा करें, मैं आपका आभारी रहूंगा।