पत्नी को घर से निकाला! शराब के लिए  मैं 14 साल से एयरपोर्ट पर रह रहा हूं


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

आपको पढ़कर हैरानी होगी क्योंकि यह शख्स पिछले 14 साल से एयरपोर्ट पर रह रहा है, आप भी इस व्यक्ति के जीवन के बारे में जानकर दंग रह जाएंगे।

 चीनी आदमी

शराब शरीर के लिए हानिकारक है। शराब से हृदय रोग, फेफड़े की विफलता और गुर्दे की विफलता जैसी कई बीमारियां होती हैं। लोगों की जिंदगी तबाह हो गई। शराब कितनी खराब है? यह जानकारी हर जगह उपलब्ध है। 

यह शख्स इस शराब के लिए ही पिछले 14 साल से एयरपोर्ट पर रह रहा है। आप भी इस चक्रवर्ती व्यक्ति के जीवन के बारे में जानकर दंग रह जाएंगे।

वेई जियांगुओ के रूप में पहचाने जाने वाला व्यक्ति बीजिंग में हवाई अड्डे पर रहता है। वह आदमी 2008 में हवाई अड्डे पर आया था। वह पिछले 14 साल से वहीं रह रहा है। यह व्यक्ति बेरोजगार है। रात भर शराब पीना, धूम्रपान करना और दिन भर सोना। 

चाइना डेली के मुताबिक 2008 में पत्नी ने उसे घर से निकाल दिया था। उसका परिवार उसकी शराब पीने की आदत से तंग आ चुका था। उसे निकाल दिया गया। बेरोजगार वेई  जियांगुओ शराब पीकर ही अपने परिवार को परेशान करता था। 

इस व्यक्ति को प्रतिमाह 1,000 युआन का सरकारी भत्ता मिलता है। इस पैसे से वह अपना गुजारा करता है। 

हैरानी की बात यह है कि वह एक अच्छे परिवार से हैं। उसका अपना एक अच्छा घर है। लेकिन अगर आप वहां जाते हैं, तो आपको धूम्रपान और शराब पीना छोड़ना होगा। तो अगर वह शराब पीना चाहता है, तो वह सोचता है कि यह सबसे अच्छा जीवन है। हैरानी की बात यह है कि वह पिछले 14 सालों से अपनी जिंदगी ऐसे ही जी रहा है।