जौनपुर में भड़के ओवैसी, पूछा- क्या मैं लैला हूं?


स्टोरी हाइलाइट्स

जौनपुर में भड़के ओवैसी खुद को बी टीम कहने पर भड़के ओवैसी

जौनपुर के मुस्लिम बहुल इलाके में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री पर निशाना साधा।  शोषित और वंचितों की एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "बाबा ओवैसी का नाम लिए बिना रात को सो नहीं सकते।" ओवैसी को बी टीम कहा जाता है। क्यों न योगी और अखिलेश दोनों बैठकर तय कर लें कि मैं किसकी बी टीम हूं। 

सपा, कांग्रेस और बसपा ने ओवैसी को बताया बीजेपी की बी टीम

यूपी के जौनपुर में असदुद्दीन ओवैसी ने सदर विधानसभा के गुररैनी में शोषित वंचित सामाजिक सम्मेलन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सभी विपक्षी दलों की जमकर खिंचाई की।  उन्होंने कहा कि एक तरफ सपा, कांग्रेस और बसपा उन्हें बीजेपी की बी टीम कहती हैं तो दूसरी तरफ बीजेपी भी उन्हें समाजवादियों का एजेंट कहती हैं। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव को एक साथ बैठकर तय करना चाहिए कि ओवैसी की बी टीम कौन है। 

ओवैसी ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर भी साधा निशाना

ओवैसी ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि जौनपुर के बदलापुर में तीन बहनें गरीबी के कारण ट्रेन के सामने जान दे देती हैं। रेप जैसे अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। यह यूपी में विकास है। हमले में शहीद हुए राजेश सिंह के परिवार को नहीं मिला इंसाफ, क्या यही है बीजेपी का विकास?