सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच शुरू CBI to begin probe in Sushant Singh Rajput’s Visit his home, May recreate death scene

SSR

CBI to begin probe in Sushant Singh Rajput's Visit his home, May recreate death scene

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में आज सीबीआई जांच शुरू; सुशांत के घर पर जा सकती टीम , मौत के दृश्य को फिर से  रीक्रिएट कर सकती है| टीम पहले मुंबई में सीबीआई मुख्यालय का दौरा करेगी और बाद में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जानकारी जुटाने के लिए मुंबई पुलिस के जोन -09 के नोडल अधिकारी से मुलाकात करेगी।

Following a nod from the Supreme Court to probe actor Sushant Singh Rajput's case

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट से मंजूरी के बाद, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की टीम मुंबई का दौरा कर रही है और मामले की जांच करेगी। आज से शुरू हुई जांच के लिए अधिकारियों द्वारा एक योजना बनाई गई है।

टीम का पहले मुंबई में सीबीआई मुख्यालय का दौरा है और बाद में मुंबई पुलिस के जोन -09 के नोडल अधिकारी के साथ-साथ अन्य कर्मियों से मुलाकात करेगी, जिन्होंने अभिनेता की मौत के मामले की जांच की थी। टीम सभी कागजी कार्रवाई, केस डायरी और इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य सहित पुलिस से सभी जानकारी एकत्र करेगी।यह उस डॉक्टर से भी मुलाकात करेगी जिसने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया और अस्पताल से रिपोर्ट एकत्र होगी।

उन लोगों की एक सूची तैयार है जिन पर टीम सवाल करना चाहती है, उन्हें भी  आगे चलकर बुलाया जाएगा।जांच एजेंसी जांच के लिए सुशांत के घर  जाएगी और मौत के दृश्य को फिर से  रीक्रिएट करने की संभावना है। अधिकारी उन लोगों से भी मिल सकते हैं जो सुशांत की मृत्यु के समय घर में मौजूद थे।

साथ ही, मुंबई पुलिस द्वारा अब तक पूछे गए 56 लोगों के बयानों का विश्लेषण किया जाएगा।बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के आयुक्त इकबाल सिंह चहल ने बुधवार को कहा कि सीबीआई की टीम को मुंबई में रहने के लिए घर के किराए से छूट की अनुमति लेनी होगी।

इस बीच, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि राज्य सरकार अपनी जांच में सीबीआई को सभी सहायता प्रदान करेगी।
देशमुख ने संवाददाताओं से कहा, "सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उच्चतम न्यायालय का फैसला सीबीआई को सौंपने का  स्वागत योग्य है। राज्य सरकार सीबीआई को जांच में सभी सहायता प्रदान करेगी।"

CBI, मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत, सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला, सुशांत सिंह राजपूत का मामला


हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ