PM मोदी से मिले कॉमनवेल्थ गेम्स के पदक विजेता, मनाया विजयोत्सव 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों से रूबरू होते हुए कहा, कि कॉमनवेल्थ गेम्स शुरू होने से पहले मैंने आप सभी से कहा था कि जब आप लौटेंगे तो हम सभी मिलकर विजयोत्सव मनाएंगे..!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक विजेता भारतीय खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की। इस अवसर पर केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और खेल राज्य मंत्री निसिथ प्रमाणिक भी उपस्थित थे।  प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों से रूबरू होते हुए कहा, कि कॉमनवेल्थ गेम्स शुरू होने से पहले मैंने आप सभी से कहा था कि जब आप लौटेंगे तो हम सभी मिलकर विजयोत्सव मनाएंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि मेरा विश्वास था कि आप विजयी होकर आने वाले हैं और मेरा मैनेजमेंट भी था चाहे कितनी ही व्यस्तता हो मैं आप लोगों से मिलने के लिए आप लोगों के बीच आने के लिए समय निकालूंगा और आप सब के साथ विजयोत्सव मनाऊंगा। पीएम मोदी ने कहा आप सब से बात करना बहुत ही प्रेरक रहता है। मुझे खुशी है, कि आप सभी मेरे निवास स्थान पर आए, आप सभी मेरे परिवार के सदस्य हैं, मुझे समय-समय पर किसी न किसी रूप में आप सभी से जुड़ने का मौका मिलता रहा है।

Image

पीएम ने कहा कि मुझे आप सभी पर गर्व है, देश ने इस बार दो ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल की हैं, देश ने इस बार कॉमन वेल्थ गेम्स में भाग लेने के साथ-साथ चैस ऑलम्पियाड का भी आयोजन किया है।आप से बात करते हुए मैं आपका विश्वास आपका हौसला देख रहा था और वही आपकी पहचान है।

जिन्होंने मेडल जीता और जो आगे भी मेडल जीतने वाले हैं प्रशंसा के पात्र हैं।

आप जब वहां मुक़ाबला कर रहे थे तो करोड़ों भारतीयों की नज़र आप पर थी यहां तक कि आपको खेलते देखने के लिए लोग अलार्म लगाकर सोते थे, बार-बार स्कोर चेक करते थे। पीएम मोदी ने कहा कि खेलों के प्रति युवाओं का रुझान बहुत बढ़ने वाला है। नए खेलों में हमें अपना प्रदर्शन और सुधारते चलना है। 
वहीं खिलाड़ियों को सराहते हुए पीएम ने कहा हर सीनियर एथलीट ने उम्मीद के मुताबिक ही लीड किया है और हरेक का हौसला बुलंद किया है और वहीं हमारे युवा एथलीट ने तो कमाल ही कर दिया।