द ग्रे मैन के साथ हॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार धनुष:


Image Credit : dhanushkraja

स्टोरी हाइलाइट्स

साउथ और बॉलीवुड पर राज करने के बाद अब सुपरस्टार की नजरें पश्चिम की ओर है..!

पॉप कल्चर में धनुष का एक इंटरेस्टिंग रोल है। आदुकलम (2011), इंटरनेट घटना व्हाई दिस कोलावेरी दी और असुरन (2019) जैसी फिल्मों के जरिए मिली सराहना ने उनकी पॉपुलेरिटी को और भी बढ़ा। येनके करियर की शुरुआत भर थी। इन वर्षों में, धनुष ने निर्देशन, निर्माण और संगीत-निर्माण में कदम रखा है। साउथ और बॉलीवुड पर राज करने के बाद अब सुपरस्टार की नजरें पश्चिम की ओर है। 

धनुष ने हाल ही में रुसो ब्रदर्स की द ग्रे मैन के साथ रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास और अन्य जैसे एक्टर्स के साथ हॉलीवुड का रुख़ किया। बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर में उन्हें अविक सान, एक तमिल एजेंट की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है। 

द ग्रे मैन में, धनुष का स्वैग अलग ही तरह का नज़र आता है।व जब आप हॉलीवुड के कुछ सबसे शानदार एक्शन फिल्म निर्माताओं के साथ हमारे सबसे बड़े सितारों में से एक को देखते हैं तो कुछ ऐसा ही होता है।


धनुष ने हॉलीवुड की अपनी पहली फिल्म में काफी कुछ किया है, ये अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा में भारत के प्रतिनिधित्व को दिखाता है।

धनुष का कहना है, सच कहूं तो, मैंने पात्रों की जरूरत के मुताबिक काम किया, है और इस चरित्र को खास तौर पर एक्शन सीन करने के लिए अधिक शारीरिक तैयारी की आवश्यकता थी। 

स्टंट कोरियोग्राफर, जेम्स और मार्क, वास्तव में कमाल के थे और मैंने जो सीखा और जो मैंने सीखा, उसमें पूरी प्रक्रिया को वास्तव में सहज बना दिया। सभी अभिनेताओं ने वास्तव में कठिन प्रशिक्षण लिया था, और बहुत सारे रिहर्सल्स किए थे, लेकिन जब हम फलोर पर गए, तो नज़ारा ही कुछ और था।

ऐसे अंतरराष्ट्रीय अभिनेताओं के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। वे पोलाइट और प्रोफेशनल थे, मुझे इसमें बहुत आनंद आया।

यह रूसो है। आपको और क्या कारण चाहिए? वे सबसे बड़े एक्शन फिल्म निर्माता हैं, और मैंने इसे और अधिक जानने और जानने के अवसर के रूप में देखा। मेरे लिए भूमिकाएं चुनना बाकियों से थोड़ा अलग होता है। जब मैं एक तमिल फिल्म चुनता हूं, तो यह अलग होता है; जब मैं एक हिंदी फिल्म चुनता हूं, तो यह अलग होता है, लेकिन यह कहते हुए कि सामान्य तौर पर, मेरे लिए एक कलाकार के रूप में काम करने की गुंजाइश और कनेक्टिविटी बनी रहती है है जो मैं एक फिल्म चुनते समय देखता हूं।

अपनी पहली हॉलीबुड रिलीज़ के बारे में आगे बोलते हुए धनुष ने कहा, ऐसे अद्भुत निर्देशकों के साथ काम करने का अवसर पाकर धन्य और आभारी महसूस करता हूं जिन्होंने मेरे करियर को बनाया और आकार दिया।