एकनाथ शिंदे की पार्टी में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई नॉर्थ वेस्ट से मिल सकता है टिकट?


स्टोरी हाइलाइट्स

Govinda joins Shiv Sena: मशहूर एक्टर गोविंदा ने महाराष्ट्र के सीएम एनकाथ शिंदे से मुलाकात की और शिवसेना में शामिल हो गए हैं..!!

Govinda joins Shiv Sena: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा ने शिवसेना जॉइन कर ली हैं. हालांकि, उनके पार्टी जॉइन करते ही यह कयास लगने शुरू हो गए है कि गोविंदा को लोकसभा चुनाव का टिकट मिल सकता है. खबरों के मुताबिक, गोविंदा को मुंबई नॉर्थ वेस्ट सीट से टिकट मिल सकता है. गोविंदा कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं.

सीएम एकनाथ शिंदे ने पार्टी में उनका स्वागत करते हुए कहा कि ज़मीन से जुड़े और सभी को पसंद गोविंदा का आज असली शिवसेना में मैं स्वागत करता हूं. वहीं, गोविंदा ने कहा कि जय महाराष्ट्र.. मैं सीएम शिंदे को धन्यवाद देता हूं. साल 2004 से 2009 तक राजनीति में था. उससे बाहर आने के बाद मुझे नहीं लगा था, मैं वापस आऊंगा. लेकिन, 2010-24 इस 14 साल के वनवास के बाद वापस से शिंदे जी के रामराज्य में वापस आया हूं.

बता दें कि महाराष्ट्र में एनडीए गठबंधन में अभी तक सीटों का फाइनल बंटवारा नहीं हो पाया है. हालांकि, बीजेपी और अजित पवार ने उम्मीदवारों का ऐलान जरूर कर दिया है. सीएम एकनाथ शिंदे की पार्टी ने अभी तक किसी को टिकट नहीं दिया है. सूत्रों की मानें तो गोविंदा को टिकट मिलना लगभग तय है.