Hyundai ने लॉन्च की ये धांसू कार! मिलते हैं कमाल के फीचर्स, जानिए क्या हैं ख़ास


स्टोरी हाइलाइट्स

Hyundai New Car: यह नया i20 Sportz (O) वेरिएंट सिंगल और डुअल-टोन दोनों कलर ऑप्शन में आता है.

Hyundai New Car: साउथ कोरियन कार निर्माता कंपनी हुंडई (Hyundai) ने अपना IPO लॉन्च करने की योजना बनाई है, बताया जा रहा है कि कंपनी इस साल दिवाली के मौके पर अपना IPO लॉन्च कर सकती है. लेकिन, इसी बीच कंपनी ने अपने व्हीकल पोर्टफोलियो को अपडेट करते हुए अपनी मशहूर प्रीमियम हैचबैक कार i20 के नए वेरिएंट को लॉन्च किया है.

Hyundai ने i20 Sportz (O) वेरिएंट को 8.73 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया. इस वेरिएंट में कुछ अतिरिक्त फीचर्स दिए गए. जिसमें स्पोर्टज़ ट्रिम पर बेस्ड नया ऑप्शनल वेरिएंट मैनुअल गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है. यह सिंगल और डुअल-टोन दोनों कलर ऑप्शन में आता है.

हालांकि, डुअल-टोन वेरिएंट की प्राइस थोड़ी ज्यादा है और इसकी कीमत 8.88 लाख (एक्स-शोरूम) तय की गई है. कंपनी ने इस कार में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया है जो 82hp की पावर और 115Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

अपग्रेडेड स्पोर्टज़ (O) वेरिएंट स्टैंडर्ड स्पोर्टज़ ट्रिम की तुलना में तकरीबन 35 हजार रुपये महंगा है. इसमें तीन नए फीचर्स शामिल हैं. इसमें एक वायरलेस चार्जर, दरवाज़े के आर्मरेस्ट पर लेदरेट फ़िनिश और इलेक्ट्रिकली एड्जेस्टेबल सनरूफ दिया गया है.