अनुपम खेर मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के इमलिया गोंडी गाँव को देखकर अभिभूत ; शॉर्ट फिल्म हेप्पी बर्थ डे की शूटिंग का मौका


स्टोरी हाइलाइट्स

एक्टर अनुपम खेर ने अपनी शॉर्ट फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' की शूटिंग की । इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा। शूटिंग  के अवसर पर, उन्होंने मध्य प्रदेश के रायसेन.

अनुपम खेर मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के इमलिया गोंडी गाँव को देखकर अभिभूत ; शॉर्ट फिल्म हेप्पी बर्थ डे की शूटिंग का मौका

 
anupam kher in bhopal

एक्टर अनुपम खेर ने अपनी शॉर्ट फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' की शूटिंग की । इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा। शूटिंग  के अवसर पर, उन्होंने मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के इमलिया गोंडी गाँव का दौरा किया।

[embed]https://twitter.com/AnupamPKher/status/1379424991716896770?s=20[/embed]
अनुभवी अभिनेता अनुपम खैर ने अपनी लघु फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' की शूटिंग की है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा। फिल्मांकन के अवसर पर, उन्होंने मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के इमलिया गोंडी गाँव का दौरा किया। और यहां के नागरिकों से नरेंद्र मोदी की योजना के बारे में जानकारी प्राप्त की। उन लोगों को इसका फायदा मिला है। उन्होंने यह भी कहा कि जगह की सफाई देखकर मेरी आँखें खुलीं। 


[embed]https://twitter.com/AnupamPKher/status/1378874587824316420?s=20[/embed]
उन्होंने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है। ग्रामीण भारत में पर्यावरण अभी भी स्वच्छ और सुंदर है। ऐसी जगह शूट करना अच्छा लगता है। इन सरल सीधे लोगों से मिलने से आपकी आँखें पूरी तरह से खुल जाती हैं। अनुपम खैर ने आवास योजना के तहत बने घर की एक तस्वीर पोस्ट की है। और वहां रहने वाली रचना के साथ बातचीत की है। उसके अनुसार, उन्हें 2018-19 में इस घर से लाभ हुआ है।


anupam kher in bhopal
अनुपम खैर ने सोशल मीडिया पर रचना के साथ बातचीत का एक वीडियो पोस्ट किया है। और इसके साथ, यह लिखा है। आपसे मिलकर अच्छा लगा। और यह समझा जाता है कि प्रधानमंत्री की योजना के तहत आवास योजना से लोग लाभान्वित हो रहे हैं। उन्होंने भोपाल से कुछ किलोमीटर की दूरी पर स्थित इस गांव का दौरा किया ।

अनुपम खैर ने इस गाँव का दौरा किया है जो भोपाल से कुछ किलोमीटर की दूरी पर है।