Bollywood News: नीना गुप्ता ने शेयर की शंकर नाग के साथ बोल्ड तस्वीर, 'उत्सव' को बताया कामुक


स्टोरी हाइलाइट्स

Bollywood News: नीना गुप्ता ने शेयर की शंकर नाग के साथ बोल्ड तस्वीर, 'उत्सव' को बताया कामुक नीना गुप्ता ने 1984 में रिलीज हुई उनकी कामुक फिल्म 'उत्सव' से...

Bollywood News: नीना गुप्ता ने शेयर की शंकर नाग के साथ बोल्ड तस्वीर, 'उत्सव' को बताया कामुक

नीना गुप्ता ने 1984 में रिलीज हुई उनकी कामुक फिल्म 'उत्सव' से अभिनेता शंकर नाग की याद ताजा करते हुए एक पुरानी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में नीना गुप्ता बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं।

nina gupta
शंकर नाग के साथ फिल्म की एक यादगार तस्वीर शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने लिखा कि फेस्टिवल का एक सीन मिस यू सो मच, शंकर तू हमें बहुत जल्दी छोड़ गया। इस तस्वीर में नीना बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

1984 में रिलीज़ हुई, 'उत्सव' एक गर्मागर्म बहस वाली फिल्म थी। इस फिल्म में रेखा मुख्य भूमिका में थीं। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म थी, जो संस्कृत नाटक 'मृतकाटिकम' का रूपांतरण थी। फिल्म की कहानी उज्जैन में एक वेश्या और एक गरीब ब्राह्मण की यात्रा पर आधारित है। कामुक होने के कारण फिल्म की आलोचना की गई थी। जो कामुकता, कामुकता और लालच से भरपूर थी।

neena gupta
फिल्म का निर्देशन गिरीश कर्नाड ने किया है। फिल्म में शशि कपूर और रेखा मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा फिल्म में अमजद खान, अनुपम खेर, नीना गुप्ता और सतीश कौशिक, अन्नू कपूर नजर आए थे।

आपको बता दें कि शंकर नाग कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्रीज के जाने माने अभिनेता थे। उन्होंने मशहूर सीरियल 'मालगुडी डेज' का निर्देशन भी किया था। 30 सितंबर 1990 को 36 साल की उम्र में उनका निधन हो गया।

neena gupta
कभी सलमान को दुनिया का सबसे सेक्सी पुरुष मानती थीं ऐश्वर्या …. बस इस एक बात से बदल गया दिल