अरुणाचल प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर बने संजय दत्त, सीएम को दिया धन्यवाद


Image Credit : Instagram

स्टोरी हाइलाइट्स

संजय दत्त बने अरुणाचल प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर-सीएम पेमा खांडू ने एक समारोह में की यह घोषणा

भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली अरुणाचल प्रदेश सरकार ने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को इस क्षेत्र का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। सरकार ने संजय दत्त के अलावा फिल्म निर्माता और ब्रांडिंग विशेषज्ञ राहुल मित्रा को भी ब्रांड सलाहकार नियुक्त किया है। मुख्यमंत्री पेमा खांडू और विधानसभा अध्यक्ष पासंग सोना ने यहां एक समारोह में इसकी घोषणा की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)


 
संजय दत्त बने अरुणाचल प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर
संजय दत्त और राहुल मित्रा समारोह में शामिल होने के लिए मुंबई से चार्टर्ड फ्लाइट से डिब्रूगढ़ पहुंचे। वहां से हेलीकॉप्टर से मेचुका की सुरम्य घाटी तक पहुंचे। जहां स्वर्ण जयंती समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर शीर्ष विज्ञापन फिल्म निर्माता और ड्रमर शिराज भट्टाचार्य द्वारा राहुल मित्रा फिल्म्स द्वारा एक विशाल मीडिया अभियान शुरू किया गया था। जिसमें संजय दत्त को एक युवा आइकन, एक प्रकृति प्रेमी और नशामुक्ति के समर्थक और हमेशा आगे बढ़ने वाले के रूप में चित्रित किया गया था।

एड फिल्म की शूटिंग शुरू

संजय दत्त पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए विज्ञापन फिल्म बनाने के साथ ही राज्य के युवाओं के साथ नशामुक्ति अभियान और राज्य में चिंता के अन्य प्रमुख मुद्दों पर भी पहल करेंगे. पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए राज्य के जीरो विलेज, पाक घाटी, दंबुक, नामसाई, परशुराम कुंड, पासीघाट, मेचुका और तवांग में विज्ञापन फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

महीने भर चलने वाले इस विशेष उत्सव की शुरुआत 20 जनवरी 2022 से जीरो में होगी। राज्य के स्थापना दिवस के अवसर पर 20 फरवरी को ईटानगर में समापन समारोह होगा. वहीं अभिनेता संजय दत्त को राज्य का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने से लोग खुश हैं। संजय दत्त ने राहुल मित्रा के साथ एक फोटो शेयर कर अरुणाचल प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री पेमा खांडू को धन्यवाद दिया.

भारतीय होने पर गर्व है : संजय दत्त
फोटो को शेयर करते हुए संजय ने कैप्शन में लिखा कि मुझे अरुणाचल प्रदेश का ब्रांड एंबेसडर बनाने के लिए अरुणाचल प्रदेश सरकार का बहुत-बहुत धन्यवाद। बैठक माननीय मुख्यमंत्री पेमा खांडू और विधानसभा अध्यक्ष पासंग सोनाजी के साथ थी। इससे ज्यादा भारतीय होने पर मुझे इससे ज्यादा गर्व महसूस नहीं हुआ। मैं राहुल मित्रा के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं जो मेरे बहुत अच्छे दोस्त और भाई हैं।