ब्लू बिकिनी में आलिया भट्ट, यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘पूरे कपड़ों वाली तस्वीर भेजो मम्मी को दिखानी है’.


स्टोरी हाइलाइट्स

आलिया भट्ट ने बिकिनी में अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं।

ब्लू बिकिनी में आलिया भट्ट! यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘पूरे कपड़ों वाली तस्वीर भेजो मम्मी को दिखानी है’.
आलिया भट्ट ने बिकिनी में अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।


मुंबई: आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। आलिया ने बहुत कम उम्र में ये मुकाम हासिल किया है। आलिया के पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट हैं। फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं वह रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इस बीच, आलिया ने बिकनी में खुद की तस्वीर शेयर की इसमें एक्ट्रेस बोल्ड और खूबसूरत लग रही हैं.

ये भी पढ़ें.. Bollywood: गोरेगांव में शुरू होगी शाहिद कपूर की नई फिल्म की शूटिंग

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की है। फोटो में आलिया एक खूबसूरत जगह पर आराम करती नजर आ रही हैं. वह बहुत आराम में दिखती हैं। इसमें एक्ट्रेस ने स्ट्रैपलेस ब्लू बिकिनी पहनी हुई है. इस लुक में बेहद बोल्ड और खूबसूरत लग रही हैं। फोटो में उनका नो मेकअप लुक है।

फिर भी उनके चेहरे पर एक अलग ही चमक दिखाई देती है। एक्ट्रेस ने जैसे ही ये फोटो शेयर की ये वायरल हो गई. साथ ही रिलैक्स मूड में फैन्स को आपकी प्यारी एक्ट्रेस की ये फोटो काफी पसंद आ रही है. तो फैंस इस फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस फोटो पर कुछ कलाकारों ने कमेंट भी किया है। इसमें मनीष मल्होत्रा ​​ने 'उफ़' कहते हुए कुछ इमोजी शेयर किए हैं.

आलिया भट्ट ने जो फोटो शेयर की है उसका खूबसूरत कैप्शन भी दिया है. आलिया भट्ट ने कैप्शन लिखते हुए कहा है, 'हम सब चमड़ी के नीचे छिपे सितारे हैं। हम जो प्रकाश चाहते हैं वह हमारे भीतर है।' उन्होंने यह भी कहा कि यह फोटो उनकी बहन शाहीन भट्ट ने ली है।आलिया भट्ट एक बहुत लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग और क्यूट चेहरे से युवाओं को दीवाना बनाया है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के संपर्क में रहती हैं. फैंस भी उनके हर पोस्ट को पसंद करते हैं.

आलिया भट्ट के काम की बात करें तो 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की चर्चित एक्ट्रेस जल्द ही रिलीज होने वाली है। उन्होंने हाल ही में फिल्म का अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' की शूटिंग भी पूरी की है। वह आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी।

बता दें कि आलिया के इस बोल्ड और ब्यूटीफुल लुक को इंस्टा पर 15 लाख से ज़्यादा लोगों ने लाइक/पसंद किया है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- ‘रणबीर कपूर कहां हैं?’ तो दूसरे उपयोगकर्ता  ने कमेंट में लिखा- ‘पूरे कपड़ों वाली तस्वीर भेजो मम्मी को दिखानी है’.