Loksabha Election 2024: सीएम यादव ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, कही ये बड़ी बात


Image Credit : X

MP Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव प्रचार चरम पर है। एनडीए और भारत गठबंधन के नेता अपने-अपने उम्मीदवारों के समर्थन में दिन-रात पसीना बहा रहे हैं। इस बीच जनता को लुभाने के लिए लोकगीत सुनाने से लेकर लोक-लुभावन वादों से जुड़े नेताओं का गुणगान करने तक का चलन है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बुधवार को डिंडोरी पहुंचे जहां उन्होंने पहले रोड शो किया और फिर चुनावी सभा को संबोधित किया। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगान करते हुए उनकी तुलना भगवान राम से कर दी। 

सीएम यादव ने कहा कि जिस तरह रामराज्य में राक्षसों का नाश हुआ था, उसी तरह मोदी युग में आतंकवादियों का भी नाश हुआ है। पीएम मोदी के कार्यकाल में सीमाएं सुरक्षित हैं और आतंकवादी भाग रहे हैं। वे यहां केंद्रीय राज्य मंत्री और मंडला लोकसभा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते के लिए प्रचार कर रहे थे।

सीएम ने कहा कि भगवान राम के समय राक्षसों का आतंक था और रामराज्य में कोई राक्षस नहीं बचे हैं। इसी तरह पीएम मोदी के समय में पाकिस्तान समेत अन्य आतंकवादी गायब हो गए हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि ये सब 56 इंच के सीने वाले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से हुआ है।

सीएम मोहन यादव ने बालाकोट एयर स्ट्राइक का जिक्र कर एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने पर कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस के गढ़ डिंडोरी में बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते के पक्ष में मतदाताओं से वोट करने की अपील की। कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री संपतिया उइके, बीजेपी प्रत्याशी और मोदी सरकार के मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते समेत तमाम बीजेपी पदाधिकारी मौजूद रहे। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार बुधवार शाम पांच बजे थम गया।