राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद वायरल हो रह खुशबू सुंदर का ट्वीट, जानिए क्यों?


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

अब जब राहुल की संसदीय सदस्यता रद्द कर दी गई है तो बीजेपी नेता खुशबू सुंदर का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसे लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है..!

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द कर दी गई है। इस संबंध में लोकसभा सचिवालय की ओर से अधिसूचना भी जारी कर दी गई थी। इससे पहले गुरुवार को गुजरात के सूरत की एक अदालत ने राहुल को दो साल की कैद की सजा सुनाई थी। अब जब राहुल की संसदीय सदस्यता रद्द कर दी गई है तो बीजेपी नेता खुशबू सुंदर का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसे लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

दरअसल, खुशबू सुंदर का यह ट्वीट 2018 का है, जब वे कांग्रेस में थीं। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा- मोदी इधर, मोदी उधर, जहां देखो मोदी... लेकिन ये क्या? हर मोदी के सामने भ्रष्टाचार का नाम है... मोदी मतलब भ्रष्टाचार करते हैं मोदी मतलब भ्रष्टाचार।

एक्ट्रेस से नेता बनी खुशबू सुंदर के इस ट्वीट पर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है। पार्टी नेताओं ने पूछा है कि क्या पूर्णेश मोदी अब खुशबू सुंदर के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे? बता दें कि खुशबू महिला आयोग की सदस्य हैं।

इससे पहले खुशबू सुंदर ने राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता रद्द होने पर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- 2013 में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर मनमोहन सिंह अध्यादेश लाना चाहते थे, लेकिन राहुल गांधी ने उसे फाड़ दिया। विडम्बना यह है कि आज के फैसले से उनकी सदस्यता समाप्त हो गयी है।

आपको बता दें कि 2019 में कर्नाटक में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था- सारे चोर मोदी क्यों होते हैं। इस भाषण को लेकर गुजरात बीजेपी नेता पूर्णेश मोदी ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिस पर सूरत की एक अदालत ने 23 मार्च को उन्हें दो साल की जेल की सजा सुनाई थी। हालांकि, उन्हें तुरंत जमानत दे दी गई थी। राहुल के पास अब सूरत कोर्ट के फैसले के खिलाफ अपील करने के लिए 30 दिन का समय है।