सपना चौधरी की हादसे में मौत की अफवाह, वीडियो हुआ वायरल...


स्टोरी हाइलाइट्स

सपना चौधरी की मौत का मैसेज व्हाट्सएप ग्रुप पर भेजा जा रहा था. इसे लेकर फैंस परेशान हो गए। हालांकि इस फेक मैसेज के बाद सपना का एक वीडियो वायरल

सपना चौधरी की हादसे में मौत की अफवाह, वीडियो हुआ वायरल..

सपना चौधरी की मौत का मैसेज व्हाट्सएप ग्रुप पर भेजा जा रहा था. इसे लेकर फैंस परेशान हो गए। हालांकि इस फेक मैसेज के बाद सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. सपना चौधरी की एक दुर्घटना में मौत की अफवाहों के बीच वायरल हो रहा मजेदार वीडियो|
हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की मौत की खबर पिछले कई दिनों से वायरल हो रही है। इससे उनके फैंस सदमे में हैं. कई दिनों से सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वायरल हो रहे मैसेज के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि डांसर सपना चौधरी की सड़क हादसे में मौत हो गई. हालांकि हाल ही में सपना के मैनेजर ने कहा कि सपना पूरी तरह से स्वस्थ हैं. ये भी पढ़ें.. हिन्दी फिल्म जगत को फिरसे संस्कृति के प्रति जिम्मेदार होना ज़रूरी -दिनेश मालवीय सिद्धार्थ शुक्ला, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फैन्स किसी भी खबर को तुरंत सच मान लेते हैं और इसलिए ये मैसेज वायरल हो रहा है.
वहीं सपना चौधरी के फैन्स इस मैसेज से परेशान थे. जैसे ही संदेश को व्हाट्सएप ग्रुप में भेजा जा रहा था, उनके प्रशंसक इसके पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए सोशल मीडिया पर खबर पोस्ट करने लगे। इसी बीच सपना चौधरी ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. जिसमें वह आईने के सामने बैठी हैं और अपने मोबाइल पर वीडियो बना रही हैं. इस दौरान देखा जा सकता है कि सपना का मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप कर रहा है. वह उसका हेयरस्टाइल बना रहा है।
वीडियो अब वायरल हो गया है. और उनके फैन्स भी यह जानकर खुश हैं कि उनके सपना स्वस्थ हैं. सपना चौधरी अपने देसी अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं. सपना का हाल ही में रिलीज हुआ गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. उनके 'घूम घाघरा' को अब तक एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं इस गाने को बीटीएस यानी इस गाने का स्क्रीन वीडियो भी लोगों ने खूब पसंद किया है. इस वीडियो में सपना चौधरी जमीन पर बैठी अपने पल्लू से हवा उड़ा रही हैं. इसका देसी अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. 

 
पुराण डेस्क

पुराण डेस्क