प्रधानमंत्री ने मंत्रियों से कहा, 'टीकाकरण के लिए लाइन में खड़े होकर देखें कि समस्या क्या है।


स्टोरी हाइलाइट्स

प्रधानमंत्री ने मंत्रियों से कहा, 'टीकाकरण के लिए लाइन में खड़े होकर देखें कि समस्या क्या है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में बुधवार को......

प्रधानमंत्री ने मंत्रियों से कहा, 'टीकाकरण के लिए लाइन में खड़े होकर देखें कि समस्या क्या है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में बुधवार को कैबिनेट की बैठक हुई। बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा के साथ ही कोरोना महामारी की तीसरी लहर की आशंकाओं पर भी चर्चा हुई। पता चला है कि प्रधानमंत्री ने स्वास्थ्य मंत्रालय, नागरिक उड्डयन मंत्रालय, सड़क एवं परिवहन मंत्रालय और दूरसंचार मंत्रालय के साथ बैठक में कोविड-19 मुद्दे की समीक्षा की।

प्रधानमंत्री ने मंत्रियों से कहा कि अगर आप अपने लोकसभा क्षेत्र में जाते हैं तो कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें और साथ ही मास्क पहनें और लोगों को मास्क पहनने के लिए भी जागरूक करें। यह मत समझो कि कोविड खत्म हो गया है। आपको इस तरह से काम करना चाहिए कि कोविड की तीसरी लहर न आए।

Modi ji high level meeting
टीकाकरण कार्य में शामिल हों

प्रधानमंत्री ने कहा, "सभी टीकाकरणों में शामिल हों।" वैक्सीन लेने वाले लोगों की लाइन में लगें और देखें कि लोगों को क्या परेशानी हो रही है। सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं का लाभ जमीनी स्तर पर जनता तक कैसे पहुंचे, इस पर काम करें।

प्रधानमंत्री ने मंत्रियों से कहा कि जिन परियोजनाओं का शिलान्यास हो चुका है, उनका भी आप उद्घाटन करें। सभी परियोजनाओं की निगरानी सुनिश्चित करें ताकि इसे पूरा होने में देरी न हो। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने 75वें स्वतंत्रता दिवस को यादगार कैसे बनाया जाए, इस पर भी अच्छे सुझाव मांगे।

तेल में लगी आग कब बुझाएंगे मोदी जी ? -राजेश सिरोठिया

Narendra Modi At Bangladesh