Samsung Galaxy M42 5G जल्द ही भारत में हो सकता है लॉन्च, जानिए डिटेल्स…

Samsung Galaxy M42 5G जल्द ही भारत में हो सकता है लॉन्च, जानिए डिटेल्स…
Samsung Galaxy M42 5G जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है, हाल ही में यह जानकारी सामने आई थी कि अब लेटेस्ट लीक से इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की जानकारी मिली थी. लीक की मानें, तो यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 750 G प्रोसेसर से लैस हो सकता है. आपको बता दें, कुछ दिनों पहले ही सैमसंग गैलेक्सी एम 42 5G फोन का सपोर्ट पेज Samsung India की वेबसाइट पर लाइव किया गया था, जिसके बाद  इसके भारत में लॉन्च होने की जानकारी मिली थी. साथ ही इसके स्पेसिफिकेशन का भी अंदाजा लगाया जा सकता है.



Geekbench वेबसाइट पर Samsung स्मार्टफोन मॉडल नंबर SM-M4 26B के साथ लिस्ट हुआ था. पिछली रिपोर्ट के अनुसार यह मॉडल Samsung Galaxy M42 5G से जुड़ा माना जा रहा है. गीकबेंच लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले Gizmochina की रिपोर्ट में दी गई थी. रिपोर्ट के अनुसार, यह स्मार्टफोन 4 जीबी रैम से लैस हो सकता है. इसके अलावा फोन Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ दस्तक दे सकता है, जो कि स्नैपड्रैगन 750 G प्रोसेसर से लैस होगा. लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में क्वालकॉम चिप मिलेगी, जिसकी बेस फ्रीक्वैंसी 1.8 गीगाहर्ट्ज़ की होगी. रिपोर्ट में बताया गया कि यह प्रोसेसर Adreno GPU 619 GPU और स्नैपड्रैगन 750 G चिपसेट होगी. फोन में गैलेक्सी एम42 5G फोन को लेकर कहा 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है.


हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ