बेशर्मी की हदें पार करने वाली पूनम पांडे कौन है? क्यों चर्चा में रहती है? 

बेशर्मी की हदें पार करने वाली पूनम पांडे कौन है? क्यों चर्चा में रहती है? 

 

भारत में पूनम पाण्डेय एक ऐसी मॉडल हैं जिसने अपनी पहचान बनाने के लिए अश्लीलता की सारी सीमायें तोड़ दी| 

पूनम पांडे अपने SEXY, बोल्ड फोटो Video और बयानों के कारण खूब चर्चा में रहती है| 

 

पूनम पांडे को चर्चा में रहने के लिए न्यूड होने से परहेज नहीं है| हालांकि पांडे अपनी अश्लीलता को भारतीय संस्कृति से जोड़ने से गुरेज नहीं करती|  

आज हम आपको बताएँगे पूनम से जुड़े बहुत सारे राज़ :-

राज कुंद्रा पोर्न वीडियो मामले को लेकर बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे फिर चर्चा में हैं। पूनम ने राज के खिलाफ कोर्ट में केस किया है। 

मुंबई बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी हॉट फोटो/वीडियो और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. चाहे विश्व कप में खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम हो या अजीबो-गरीब सवालों के बोल्ड जवाब, पूनम और विवाद आपस में जुड़े हुए हैं। 

हालांकि एक समय ऐसा भी था जब एक्ट्रेस ने खुद को विवादों से दूर रखा था। 

  • जन्म: 11 मार्च 1991 नई दिल्ली भारत

  • पिता: शोभनाथ पांडे,

  • माता: विद्या पाण्डेय

  • जीवनसाथी : सैम बॉम्बे (२०२०)

  • भाई: नीलेश पांडे

  • बहन: श्रद्धा पांडे

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पूनम ने अपनी चुप्पी तोड़ी और शिल्पा और उनके पति के बारे में बयान दिया। पूनम ने कहा था, ”इस समय शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए मेरा दिल दुखी है. मैं सोच भी नहीं सकती कि शिल्पा को किस दौर से गुजरना होगा।

हालांकि, मैं इस अवसर का उपयोग अपने दर्द को व्यक्त करने के लिए नहीं करूंगी। मैंने 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसके अलावा बंबई उच्च न्यायालय में एक मामला दर्ज किया गया था, जिसमें राज कुंद्रा पर चोरी और जालसाजी का आरोप लगाया गया था। 

पूनम ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया था कि उनका एक ऐप राज की कंपनी हैंडल कर रही थी। यह सौदा आठ महीने पहले समाप्त हो गया था, लेकिन इसके वीडियो और फोटो अभी भी अवैध रूप से इस्तेमाल किए गए थे।

हाल ही में पूनम ने अपने तरीके से नग्नता का अर्थ समझाया है। “मैं नग्नता को समझती हूं क्योंकि मैंने ऐसा किया है,” वो  कहती हैं। मैंने न्यूड फोटोशूट कराया। 70 के दशक में एमएफ हुसैन न्यूड पेंट करते थे, यह एक तरह की कला थी। हमारे देश में कई ऐसे मंदिर हैं जहां नग्न मूर्तियां हैं। यह भी कला का एक उदाहरण है। उनमें सुंदरता है। यह हमारी फिल्मों में भी दिखाया गया है।

कौन है ये पूनम पांडे :-

पूनम पांडे भारत की एक मॉडल और अभिनेत्री हैं। 5 फीट 7 इंच की पूनम साल 2011 की चर्चित  किंगफिशर कैलेंडर गर्ल्स में से एक हैं।

वो  ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी सेमी न्यूड तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। 2011 क्रिकेट विश्व कप के दौरान, पूनम पांडे ने घोषणा की थी कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीतती है, तो वो  उनके लिए नग्न हो जाएगी, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया पूनम ने अपना वादा नहीं निभाया। 

क्रिकेट विश्व कप के तुरंत बाद, उन्होंने आधी-अधूरी तस्वीरें प्रकाशित कीं। एक इंटरव्यू में पूनम ने कहा था कि न्यूड होने में कोई अश्लीलता नहीं है और ये आकर्षक है.

poonam pandey
poonam pandey

2013 में, उन्होंने फिल्म नशा में महिला प्रधान भूमिका निभाई, एक शिक्षिका जिसने अपने एक छात्र के साथ यौन संबंध बनाए।

पांडे ट्विटर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लोकप्रिय हो गई, जब उन्होंने अपनी अर्ध-नग्न तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दिया। उनकी तस्वीरों ने मीडिया का खूब ध्यान खींचा है।

उसने इंस्टाग्राम पर एक सेक्स टेप भी अपलोड किया था जिसमें वो  अपने तत्कालीन प्रेमी के साथ थी, जिसे बाद में हटा दिया।

एक समय पूनम पांडे ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था और एडल्ट प्लेटफॉर्म ‘फैंस ओनली’ में चली गईं।

बैकग्राउंड 

पूनम पांडे का  जन्म 11 मार्च 1991 को हिन्दुस्तान के नई दिल्ली में हुआ था। हॉट एंड बोल्ड  पूनम पांडे को मॉडलिंग की दुनिया में 2011 में कैलेंडर गर्ल्स के रूप में पहचान मिली थी। इसके अलावा, वो  ग्लैडरैग्स 2010 की शीर्ष/टॉप आठ प्रतियोगियों में थी। वो अपने मॉडलिंग के दिनों में एक फैशन पत्रिका/मैगजीन के कवर पर दिखाई दीं।  

शादी 

2020 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम से शादी की। पति को शादी के 12 दिन बाद गिरफ्तार किया गया था। पूनम ने अपने पति पर यौन शोषण का आरोप लगाया था इस आरोप के चलते गोवा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया।

करियर

पूनम पांडे ने अपने करियर की शुरुआत नशा फिल्म से की थी। इस फिल्म की कहानी शिक्षक और छात्र के बीच संबंधों के बारे में थी। इस फिल्म में पूनम बेहद ग्लैमरस और सेक्सी लग रही थीं. फिल्म में इतना सब करने के बाद भी पूनम दर्शकों को सिनेमाघरों में नहीं खींच पाई और उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. 

 

शर्लिन चोपड़ा-राज कुंद्रा का कॉन्ट्रैक्ट सुनकर दंग रह जायेंगे आप

EDITOR DESK



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


    श्रेणियाँ