Bungee Jumping Viral Video: बंजी जंपिंग के दौरान हादसा, हवा में ही टूट गई रस्सी, देंखे वीडियो


स्टोरी हाइलाइट्स

Bungee Jumping Viral Video: वीडियो में बंजी जंपिंग के दौरान एक लड़की रस्सी टूटने से हादसे का शिकार होती दिखाई दे रही है. जिसे देख यूजर्स के रोंगटे खड़े हो गए. देंखे वीडियो

Bungee Jumping Viral Video: युवाओं को नई जगहों पर घूमने-फिरने जाना काफी पसंद होता है. इस दौरान युवा भी अपनी यात्रा को यादगार बनाने के लिए हर उस चीज का लुफ्त उठाना चाहते है, जो लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती हैं. इन दिनों युवा 'एडवेंचर स्पोर्ट्स' में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते दिखाई दे रहे है.

कई बार तो उनके स्टंट इतने ख़तरनाक होते हैं कि यूजर्स के पसीने तक छुट जाते है. हाल ही में बंजी जंपिंग का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. वैसे तो बंजी जंपिंग के दौरान लोगों को सेफ्टी हार्नेस पहनने के बाद ही काफी ऊंचाई से नीचे गिराया जाता है. जिससे किसी भी तरह के हादसे से बचा जा सकता हैं. लेकिन फिर भी रस्सी पुरानी तो नहीं है, इस बात का भी ध्यान सबसे पहले रखना चाहिए.

कई बार रस्सी पुरानी होने के कारण हादसा होने की संभावना बढ़ जाती है. ऐसे में बंजी जंपिंग से पहले ये पता लगाना बेहद ज़रूरी है कि कहीं रस्सी पुरानी तो नहीं है. फ़िलहाल, एक वायरल वीडियो ने सभी को हैरान करके रख दिया है. क्योंकि एक लड़की को बंजी जंपिंग के दौरान रस्सी टूटने से हादसे का शिकार होते देखा गया है. जिसे देख यूजर्स के रोंगटे खड़े हो गए हैं.

देंखे वायरल वीडियो

वीडियो में दिख रही लड़की को लॉन्चिंग पैड के किनारे सभी सुरक्षा गियर पहने और कूदने के लिए बिल्कुल तैयार खड़े हुए देखा जा सकता है. फिर कूदने के तुरंत बाद रस्सी पर जोर जैसे ही पड़ता है, वह अचानक से टूट जाती है. इस दौरान लड़की सीधे नदी में जा गिरती है. इस वीडियो के ज़रिये इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि हादसे में लड़की के साथ क्या हुआ?

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सीसीटीवी इडियट्स (@cctvidiots) नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो को 90 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके है. उन्होंने वीडियो पर कमेंट के ज़रिये अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा, मैं सपने में भी इससे डरता हूं. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि मुझे आशा है कि वह बच गई.