भोपाल में 7 पुलिसकर्मी निलंबित : ऐशबाग थाने के एएसआई, प्रधान  आरक्षक व सिपाही ने सटोरियों से लिए पैसे एक-एक के रेट तय थे| 

भोपाल में 7 पुलिसकर्मी निलंबित ऐशबाग थाने के एएसआई, प्रधान  आरक्षक व सिपाही  ने सटोरियों से लिए पैसे एक-एक के रेट तय थे| 

डीआइजी से पुलिस कर्मियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। एसपी साउथ ने सात पुलिसकर्मियों को जांच के बाद निलंबित कर दिया। 

भोपाल में एक एएसआई समेत सात पुलिसकर्मियों के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया  गया है। ऐशबाग थाने के पुलिसकर्मियों पर सटोरियों से पैसे लेने का आरोप लगा था और इसकी शिकायत डीआईजी इरशाद वली से की गई थी. जांच के बाद शुक्रवार रात सभी पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया। 

पुलिसकर्मियों ने 800 से 1500 रुपये लिए थे। इस मामले में थाना प्रभारी से भी पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक शाहरुख हसन नाम के 26 साल के शख्स ने एसआई नीलेश अवस्थी समेत सात पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. हसन ने कहा कि पुलिस की निगरानी में जुआ और सट्टा जारी है। हसन ने कहा कि पुलिसकर्मियों का रेट फिक्स है। हसन ने एएसआई जयप्रकाश पांडेय पर 1500 रुपये, हवलदार संपूर्ण आनंद व कांस्टेबल कुलदीप को एक-एक हजार रुपये और कांस्टेबल अरविंद वर्मा, अतुल, चंदू रघुवंशी व राकेश ठाकुर पर 800-800 रुपये लेने का आरोप लगाया।

हसन ने कहा कि पुलिस उससे लगातार पैसे की मांग कर रही थी। इसके अलावा आरक्षक गजराज थाना प्रभारी के ड्राइवर इकबाल खान  को पैसे देने का दबाव बना रहा था। जांच के बाद शुक्रवार रात एसआई प्रकाश पांडेय, कांस्टेबल अतुल रायकवार, अरविंद वर्मा, चंदू रघुवंशी, कुलदीप, राकेश ठाकुर और गजराज को निलंबित कर दिया गया.

 

EDITOR DESK



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


    श्रेणियाँ