कूच बिहार में हिंसा पर पीएम मोदी का बयान: दीदी और उनके गुंडे भाजपा की जीत से हतप्रभ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिलीगुड़ी में एक रैली में भाग लिया और बाद में वह कृष्णानगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान के बीच सिलीगुड़ी में एक रैली में भाजपा के लिए जीत का दावा किया। 

सिलीगुड़ी में एक रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कूच बिहार में हिंसा को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कूच बिहार में हिंसा को “दुखद” बताया। प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा पार्टी में जनता का समर्थन देखकर दीदी और उनके गुंडों की बेचैनी बेकाबू हो गई है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस तरह की हिंसा दीदी को नहीं बचा सकती है। 

Modi Ji Kerala Rally

लोगों को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी इस स्तर पर आ गई हैं क्योंकि उनकी कुर्सी उनके हाथों से फिसल रही है। बंगाल में दीदी और टीएमसी की मनमानी नहीं चलनी चाहिए। मैं चुनाव आयोग से आग्रह करता हूं कि कूचबिहार में जो भी हुआ उसके दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। 

सिलीगुड़ी के लोगों को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री ने कहा कि यह दशकों से बंगाल में व्याप्त राजनीतिक माहौल को बदलने का समय है। अब बंगाल तोलाबाज, सिंडिकेट और कटमनी से मुक्त हो जाएगा। बंगाल के लोग यहां रहेंगे। अगर जाना है तो दीदी को सरकार छोड़नी होगी। दीदी बंगाल की नियति नहीं है। बंगाल के लोग दीदी की जागीर नहीं हैं। 

 

 

 

Priyam Mishra



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ