महिला प्रताड़ना मामले की जांच की ज़द में आये एक और सीसीएफ: गणेश पाण्डेय

महिला प्रताड़ना मामले की जांच की ज़द में आये एक और सीसीएफ

जारी हुआ नोटिस,3 दिन में मांगा जवाब
अनुसंधान एवं विस्तार के सीसीएफ की भी बढ़ी मुश्किलें

गणेश पाण्डेय

GANESH PANDEY 2भोपाल. आडियो वायरल कांड से सुर्खियो में आये बैतूल एपीसीसीएफ मोहन मीणा के कहने पर पीड़ित महिला को कारण बताओ नोटिस जारी करने वाले अनुसंधान एवं विस्तार के प्रभारी सीसीएफ एके सिंह भी महिला प्रताड़ना मामले में कई जा रही जांच के घेरे में आ गये है. उन्हें वन मुख्यालय की शिकायत शाखा ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.

वन मुख्यालय से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सामाजिक वानिकी में पदस्थ फारेस्ट गार्ड ने सीसीएफ मोहन मीना पर प्रताड़ना के आरोप लगाते हुए एपीसीसीएफ शिकायत/ संरक्षण शाखा समीता राजोरा को लिखित शिकायत की थी. इस शिकायत के आधार पर ही समीता राजोरा ने सीसीएफ एके सिंह की नोटिस भेजा है, जिसमे उन्होंने उनसे पूछा है कि आपने पीड़िता की बगैर जांच किये और बिना उसका पक्ष सुने कैसे उसे नोटिस जारी कर दिया था.

म.प्र.वन विभाग

गौरतलब है कि सीसीएफ मोहन मीना के कहने पर पीड़िता पर दबाव बनाने की नियत से सामाजिक वानिकी के प्रभारी सीसीएफ से अनुशाशन हीनता करने का आरोप लगाते हुए पत्र लिखवाया था. एपीसीसीएफ समीता राजोरा के पत्र के बाद सीसीएफ एके सिंह के लिए भी बड़ी मुश्किलें खड़ी कर सकता है.

एपीसीसीएफ समीता राजोरा के पत्र जारी किए जाने के बाद हमने श्री सिंह का पक्ष जानने उनके मोबाइल नम्बर 9425304734 पर काल किया लेकिन उन्होंने काल रिसीव नही किया था.

Priyam Mishra



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ