खड़गपुर की रैली से मोदी ने कहा- बंगाल की जनता, हमें 5 साल का अवसर प्रदान करे, हम 70 साल की बर्बादी मिटाकर रहेंगे..

खड़गपुर की रैली से मोदी ने कहा- बंगाल की जनता, हमें 5 साल का अवसर प्रदान करे, हम 70 साल की बर्बादी मिटाकर रहेंगे..
कोलकाताः पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सभी पार्टिया बंगाल के वोटरों को अपनी और साधने के लिए लगातार चुनावी प्रचार करने में लगी हुई है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खड़गपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल  की जनता से अपील है की हमें पांच साल के लिए अवसर दें तो हम पिछले 70 साल की बर्बादी को पलट देंगे. उन्होंने अपने इस बयान के बाद कहा बंगाल में ममता बेनर्जी विकास की 'राह में एक रोड़ा' है. मोदी ने ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब हम राज्य के विकास के लिए किसी योजना के तहत पैसा भेजते है तो ममता बेनर्जी यहां उन योजनाओं को लागू ही नहीं होने देती. साथ ही मोदी ने बंगाल में अपनी रैली को संबोधित करने से पहले बंगाल की जनता को एक और नारा दिया. उन्होंने कहा- ' बंगाल में आपकी बार, बीजेपी की सरकार '.



मोदी ने कहा, अगर हमारी पार्टी बंगाल में पूर्ण बहुमत से सत्ता में आती है तो हम बंगाल की जनता के लिए चरणबद्ध तरीके से यहां का विकास करेंगे. पीएम ने अपनी रैली में बंगाल के किसानो के हितो की बात करते हुए कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनते ही कृषि, सिंचाई और कोल्ड स्टोरेज की सुविधाओ को और भी बेहतर किया जाएगा.

ममता बेनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि, हमने बंगाल में TMC के कारनामें देखे हैं, यहाँ पर हमने वामदल के द्वारा की गई बर्बादी को भी अनुभव किया और साथ ही टीएमसी ने आपके सपनों को कैसे खत्म किया पिछले 70 साल में यह भी बंगाल ने देखा है. अगर बंगाल की जनता हमें 5 साल का अवसर प्रदान करे तो हम 70 साल की बर्बादी को खत्म करके रहेंगे.

प्रधानमंत्री ने इस रैली से बंगाली वोटोरों को अपने पक्ष में करने के लिए बंगाल कार्ड भी खेला. उन्होंने कहा, जनसंघ को जन्म देने वाले जनक इसी बंगाल के सपूत थे. इसलिए यहां सही मायनों में अगर कोई बंगाल की पार्टी है तो वो है बीजेपी. यह वही बीजेपी है, जिसमे आशुतोष मुखर्जी और डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी का आचार, विचार, व्यवहार और संस्कार है. बंगाल के विकास के मुद्दे को लेकर उन्होंने कहा, जिन राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं, वहां केंद्र और बीजेपी की राज्य सरकार मिलकर डबल इंजन की तरह पूरी ताकत के साथ जनता के हितो की सेवा में लगी हुई हैं. 

हम सबका साथ - सबका विकास और सबका विश्वास के इस मंत्र के साथ काम कर रहे हैं. लेकिन बंगाल में दीदी, विकास की सभी योजना के सामने एक दीवार बनकर खडी हो गई हैं. बंगाल की जनता ने दीदी पर विश्वास किया, लेकिन दीदी ने उनके साथ विश्वासघात किया. दीदी आपको बंगाल के लोगों ने दस साल सेवा का मौका दिया. लेकिन आपने उन्हें लूट-मार से भरे दस साल दिए. आपने उन्हें बंगाल में 10 साल का भ्रष्टाचार दिया.लेकिन, दीदी इस बार आप देखना बंगाल की जनता बीजेपी की निति और विकाश के साथ जाने वाली है, इस बार बंगाल में असली परिवर्तन होने जा रहा है.


हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ