देश की एकमात्र Sexual Wellness Shop बंद| लोगों को इस तरह की गतिविधि मंजूर नहीं

गोवा की एकमात्र Sexual Wellness दुकान को ‘व्यापार लाइसेंस ना होने के कारण पंचायत द्वारा बंद कर दिया गया है।

 

दरअसल यहाँ के लोगों को इस तरह की गतिविधि मंजूर नहीं थी और उन्होंने इस सम्बन्ध में पंचायत में आपत्ति दर्ज कराई थी

 

ये दूकान वैलेंटाइन डे पर खुली थी| पंचायत की आपत्ति के बाद सेक्स टॉयज की दुकान  उद्घाटन के एक महीने के बाद ही बंद कर दी गई,

 

गोवा की Sexual Wellness Shop को पंचायत द्वारा बंद कर दिया गया , इसमें व्यापार लाइसेंस की कमी का हवाला दिया गया ,  “ऐसी गतिविधियों” के लिए सरपंच ने भी आपत्ति जताई। 

 

गोवा की एकमात्र Sexual Wellness Shop कामा गिज़मोस को अपना शटर गिराना पड़ा, दुकान बिना लाइसेंस के चल रही थी। 

 

हालांकि, काम गिजमोस(Kama Gizmos) के संचालक प्रवीण गणेशन ने कहा कि केवल व्यापार लाइसेंस  नहीं था। 

 

"हमें दुकान के बारे में कई लोगों से मौखिक शिकायत मिली थी और उनके पास ट्रेड लाइसेंस नहीं था। इसलिए हमने इसे बंद कर दिया है", "वे सेक्स से संबंधित चीजें बेच रहे थे और हमें इसके बारे में पुरुषों और महिलाओं दोनों से शिकायत मिली थी। लोगों ने दुकान के बारे में सोशल मीडिया और व्हाट्सएप पर भी पोस्ट किया था। 

 कैलंगुट सरपंच दिनेश सिमेपुरुस्कर 
"हमारा ट्रेड लाइसेंस आवेदन प्रक्रियाधीन है, लेकिन हमें पंचायत के लोगों द्वारा सलाह दी गई थी कि हम स्टोर खोल सकते हैं और लाइसेंस कुछ दिनों में जारी किया जाएगा। शनिवार (13 मार्च) को, पंचायत ने हमें दुकान नहीं खोलने के लिए कहा। दुकान को कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया  गया है। हम स्थानीय प्राधिकरण के बहुत दबाव में थे। चूंकि हम बाहरी हैं और गोवा से नहीं, इसलिए हम एक  सॉफ्ट टारगेट हैं "

कामकार्ट के सीईओ गणेशन 

गोवा में काम गिज़मोस स्टोर, कामकार्ट और मुंबई स्थित गिज़मोसवाला का एक संयुक्त उद्यम है। 

कामकार्ट चेन्नई, बेंगलुरु, कोच्चि, कोलंबो और काठमांडू जैसे कई शहरों में Sexual Wellness Shops की एक श्रृंखला चलाता है।

कामकार्ट के सीईओ गणेशन के मुताबिक “हम स्टोर में कोई नग्नता प्रदर्शित नहीं करते हैं और कोई अश्लीलता नहीं है।” उन्होंने कहा कि मार्केटिंग आउटरीच के हिस्से के रूप में समुद्र तट के पास leaflets वितरित किए गए थे, और कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आया| हमें किसी भी अन्य शहर में कोई समस्या नहीं हुई है जहाँ हमारी दुकानें हैं| हम पूरी तरह से कानूनी उत्पाद बेच रहे हैं जो आनंद और सुरक्षा के लिए हैं। हम एक महीने के भीतर गोवा में फिर से स्टोर शुरू करेंगे। हमने डॉक्टर के consultation के साथ यौन कल्याण स्टोर conceptualised किया  है। 

 


हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


श्रेणियाँ