मंदसौर जहरीली शराब कांड : जिला आबकारी अधिकारी सीपी सांवले को हटाया :घटना की जांच के लिए एसआईटी का गठन

मंदसौर जहरीली शराब कांड : जिला आबकारी अधिकारी सीपी सांवले को हटाया..गणेश पांडे

Image

भोपाल. मंदसौर जहरीली शराब कांड में जिला आबकारी अधिकारी सीपी सांवले को उज्जैन आबकारी उपायुक्त कार्यालय अटैच किया गया है. जिला आबकारी अधिकारी सीपी सांवले का तबादला उज्जैन फ्लाइंग स्क्वाड में किया गया है. मंदसौर के प्रभारी आबकारी अधिकारी के रूप में नीमच जिला आबकारी अधिकारी को चार्ज देने के आदेश दिए गए हैं. रतलाम रेंज डीआईजी सुशांत सक्सेना पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी के साथ पिपलियामंडी थाने पहुंचे. पिपलियामंडी में आसपास के सभी थाने का बल बुलाया गया. अब 10-15 दल बनाकर ग्रामीण अंचलों में अवैध शराब बिकने वाली जगहों पर छापामार कार्यवाही और सर्चिंग चल रही है.

Image

मंदसौर जहरीली शराब मामले में गृह विभाग ने घटना की जांच के लिए अपर मुख्य सचिव गृह विभाग राजेश राजौरा की अध्यक्षता में एसआईटी का गठन किया है। जीपी सिंह एडीजी सतर्कता पुलिस मुख्यालय एवं एमएस सिकरवार आईजी रेल भोपाल सदस्य के रूप में शामिल किए गये हैं ।

 

mp gov..

मंगलवार सुबह भी दो की मौत और तीन लोगों के अस्पताल में भर्ती होने के बाद अमला हरकत में आया.पिपलियामंडी देशी शराब की दुकान पर भी पुलिस टीम पहुचीं. पुलिस ने किराना दुकान संचालक पिंटू सिंह पुत्र महिपाल सिंह निवासी खंखराई को गिरफ्तार किया है. वहीं अवैध शराब बेचने वाले घनश्याम ओड़ को हिरासत में लिया है. पोस्टमार्टम रूम से शव उठाने से पहले कांग्रेस नेताओं के प्रदर्शन के बाद एडीएम आरपी वर्मा ने स्वजन के खातों में दो-दो लाख रुपये जमा करने व मुआवजे की मांग शासन को भेजने की बात कहकर उनको रवाना किया.

इनका कहना

टीआइ शिव यादव, एएसआइ दरिंग को निलंबित किया गया है। किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

डा. नरोत्तम मिश्रा, गृह मंत्री

तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. शवों का दोबारा पीएम कराया है ताकि किसी भी तरह की शंका नहीं रहे. अभी तीन लोग आइसीयू में भर्ती है। उनमें एक की हालत गंभीर है.

मनोज पुष्प, कलेक्टर

EDITOR DESK



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


    श्रेणियाँ