सिद्धार्थ और शहनाज के बीच जो हुआ उस रात पुलिस का बयान सामने आया

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से 40 साल की उम्र में उनके आकस्मिक निधन से अभिनेता का परिवार, दोस्त और प्रशंसक सभी सदमे में हैं। हर कोई जानना चाहता है कि उस रात अचानक क्या हुआ?

देर रात तीन बजे से साढ़े तीन बजे के बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने वहां मौजूद शहनाज गिल से कहा कि उन्हें बेचैनी हो रही है और सीने में दर्द हो रहा है। इसके बाद शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की मां को फोन किया। सिद्धार्थ की मां भी अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल पर रहती हैं। फ्लैट पर सिद्धार्थ की मां शहनाज गिल का फोन नंबर 1204 आया। मां ने सिद्धार्थ से बात की और एक्टर को पानी पिलाकर सोने को कहा। मां ने कहा कि आंखें बंद करके आराम करना चाहिए और सोने की कोशिश करनी चाहिए।

सिद्धार्थ और शहनाज

इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल की गोद में सिर रखकर सो गए, फिर नहीं उठे। पुलिस को दिए बयान में शहनाज गिल ने कहा, ”उन्हें वॉशरूम जाना था, लेकिन सिद्धार्थ के उत्पीड़न को देखकर वह बिस्तर से नहीं उठे। मुझे डर था कि कहीं सिद्धार्थ जाग न जाए और बेचैन न हो जाए। सुबह करीब साढ़े पांच बजे शहनाज को लगा कि सिद्धार्थ की बॉडी ठंडी हो रही है. शहनाज ने तुरंत सिद्धार्थ की मां को फोन किया और कहा कि सिद्धार्थ की बॉडी ठंडी हो गई है।

इसी अपार्टमेंट में सिद्धार्थ की बड़ी बहन प्रीति भी रहती हैं। इस बात की जानकारी सिद्धार्थ की मां ने प्रीति को दी। इसके बाद पूरा परिवार फ्लैट नंबर 1204 पर पहुंच गया, सिद्धार्थ का शरीर ठंडा हो गया। घरवालों ने सिद्धार्थ को बेड से उतारकर उसकी सांस चेक की, उसकी नब्ज चेक की और फैमिली डॉक्टर को इसकी सूचना दी। सिद्धार्थ के बहनोई, बहन और रिश्तेदार कूपर अस्पताल पहुंचे, जहां कूपर अस्पताल के डॉक्टर निरंजन ने सिद्धार्थ की जांच की और उन्हें ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित कर दिया।

Priyam Mishra



हमारे बारे में

न्‍यूज़ पुराण (PURAN MEDIA GROUP)एक कोशिश है सत्‍य को तथ्‍य के साथ रखने की | आपके जीवन में ज्ञान ,विज्ञान, प्रेरणा , धर्म और आध्‍यात्‍म के प्रकाश के विस्‍तार की |
News Puran is a humble attempt to present the truth with facts. To spread the light of knowledge, promote scientific temper, inspiration, religion and spirituality in your life.


संपर्क करें

0755-3550446 / 9685590481



न्‍यूज़ पुराण



समाचार पत्रिका


    श्रेणियाँ