Bengal Elections 2021: पुरुलिया से योगी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- दीदी जय श्रीराम के नारे से चिढ़ती हैं..


स्टोरी हाइलाइट्स

Bengal Elections 2021: पश्चिम बंगाल में लगातार सियाशी पार्टिया अपना धुआंधार प्रचार करने में लगी हुई है .................................

Bengal Elections 2021: पुरुलिया से योगी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- दीदी जय श्रीराम के नारे से चिढ़ती हैं..
West Bengal Elections 2021: पश्चिम बंगाल में लगातार सियाशी पार्टिया अपना धुआंधार प्रचार करने में लगी हुई है . आज इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुरुलिया में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने ममता बेनर्जी पर आरोप लगते हुए कहा कि 'दीदी' जय श्रीराम के नारे से चिढ़ती हैं.

_yogi adityanath newspuran
योगी ने कहा कि '' मैं खुद भगवान राम और कृष्ण की पावन धरती पर आया हूं. बंगाल की धरती हमेशा से ही परिवर्तन की धरती मानी जाती रही है, भारत राष्ट्रवाद की धरती रही है. यहा पर राम कृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद, रवीन्द्रनाथ टैगोर और सुभाष चंद्र बोस जैसे लोगो ने जन्म लिया है. साथ ही जनसंघ के अध्यक्ष श्यामाप्रसाद मुखर्जी समेत दूसरे और भी कई महान नेताओं को इसी धरती ने महान बनाया है. इसी धरती ने जनगण मन भी दिया. इस धरती को मेरा नमन है.

योगी ने बताया कि जब 2019 में यहां आया था तो उस समय दीदी ने मेरा हेलीकाप्टर नहीं उतरने दिया था. जिसके बाद मेने झारखंड में अपना हेलीकाप्टर उतारा और उसके बाद 35km का रास्ता सड़क मार्ग से पूरा किया था. उसी समय मैंने तय कर लिया था कि अपना चुनाव प्रचार का शुभारंभ भी पुरलिया से ही करूंगा. साथ ही रैली में कहा कि 'ममता दीदी' जय श्री राम के नाम से बहुत चिढ़ती हैं. लेकिन आज जब में यहां आया तो जय श्री राम के नारे से मेरा अभिवादन हुआ. जिसके बाद मुझे लगा की अब एक परिवर्तन हुआ है. हमने देखा था कि 2014 में देश के अंदर एक ऐसी नस्ल उंग गई थी, जिसका मंदिर जाने पर सेक्युलरिज़्म ख़तरे में पड़ जाता था. लेकिन हमने देखा कि इस परिवर्तन में ममता दीदी भी चण्डी पाठ कर रही हैं.