दिल्ली: रेस्टोरेंट के डोसे में निकले एक-दो नहीं 8 मरे कॉकरोच


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

कनॉट प्लेस स्थित मद्रास कॉफी हाउस की घटना, रेस्टोरेंट में मच गया हंगामा..!!

दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित मद्रास कॉफी हाउस में एक महिला अपनी सहेली के साथ डोसा खाने गई। उन्होंने मैसूर सादा डोसा का ऑर्डर दिया। लेकिन डोसा परोसे जाने के बाद रेस्टोरेंट में हंगामा मच गया। महिला और उसकी दोस्त का आरोप है कि डोसे के अंदर एक, दो नहीं बल्कि '8 मरे हुए कॉकरोच' थे। महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम ईशानी है। वह 7 मार्च को अपने दोस्त के साथ लंच के लिए मद्रास कॉफी हाउस गई थी। महिला का कहना है, कि “हमने दो डोसा ऑर्डर किया। मैंने मैसूर सादा डोसा ऑर्डर किया। जब मैंने डोसा खोला, तो मुझे कुछ काले धब्बे दिखे। मैंने ध्यान से देखा और महसूस किया कि काले धब्बे नहीं छोटे-छोटे कॉकरोच थे। मुझे वो डोसा मिला तो मैं हैरान रह गई।”

जब मुझे डोसे में मरे हुए कॉकरोच मिले, तो मैंने तुरंत अपने दोस्त से हमें परोसे गए डोसे का वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए कहा। जब हम रिकॉर्डिंग कर रहे थे, एक वेटर जल्दी से आया और हमारी प्लेटें ले गया। ईशानी ने आगे कहा कि इसके बाद वहां पर खाना खाने वालों ने उनकी प्लेटें देखकर अपनी प्लेटें और खाना फेंक दिया। कई लोगों ने अपने ऑर्डर कैंसिल कर दिए।

ईशानी का कहना है, कि “इस घटना ने मेरे मुंह में एक बुरा स्वाद छोड़ दिया है। इस कैफे के लाइसेंस और संचालन के बारे में मेरे दिमाग में बहुत सारे सवाल खड़े हो गए हैं। मैं अब किसी भी रेस्तरां में खाना ऑर्डर करने को लेकर डरती रहूंगी। मेरे दिमाग में चलता रहेगा कि क्या रेस्तरां में साफ-सफाई है? क्या इसके लाइसेंस की जांच होती है? क्योंकि अगर ये सब काम समय पर होता रहेगा तो ऐसी घटानाएं नहीं होंगी।" 

इस घटना के बाद ईशानी ने मद्रास कॉफी हाउस में पुलिस को बुलाया। 30 मिनट के अंदर पुलिस पहुंच गई। शिकायत दर्ज की और इशानी से कहा कि मामले की जांच की जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक, मद्रास कॉफी हाउस का कामकाज देखने वाले अनुभव नंदा ने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। इसके लिए वह माफी मांगते हैं।