एल्विश यादव ने कबूला गुनाह, गिरफ्तारी पर सामने आया मां का भी रिएक्शन 


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

पार्टी के लिए मंगवाता था सांप और जहर, वन्यजीव अधिनियम के तहत दर्ज है केस..!!

मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव केस में बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। पुलिस के मुताबिक़ एल्विश यादव ने स्वीकार किया है कि वह पार्टी के लिए सांप और सांप का जहर मंगवाता था। इधर गिरफ्तारी के बाद एल्विश की मां का रिएक्शन भी सामने आया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ एल्विश यादव नवंबर में गिरफ्तार किए गए आरोपी राहुल सहित सभी से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिला था और उनके संपर्क में था। साथ ही वह आरोपियों से सांप का जहर भी मंगवाता था। मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया था। 

अब एल्विश की गिरफ्तारी को लेकर उनकी मां का रिएक्शन भी सामने आया है उनका कहना है, कि वह जल्द ही रिहा हो जाएगा। रेव पार्टी में सांप का जहर मांगने के आरोप में एल्विश यादव के खिलाफ वन्यजीव अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

दरअसल, 8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने एक रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी। इस मामले में मुख्य आरोपी के तौर पर एल्विश यादव का नाम सामने आया था। इसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ का नाम भी शामिल था। पुलिस ने राहुल नाम के शख्स के पास से 20 मिलीलीटर जहर बरामद किया है।

मामले ने तूल पकड़ा तो एल्विश यादव ने इंस्टा पर वीडियो पोस्ट कर सफाई दी। वीडियो में एल्विश ने कहा, “मैं सुबह उठा, मैंने मीडिया में खबर देखी कि एल्विश यादव ड्रग्स के कारोबार में शामिल है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मैं आपको बता दूं कि जो कुछ मेरे खिलाफ हो रहा है, फेक है और मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं है।”